Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A91 में मिलेगा 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जल्द होगा भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy A91 में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500एमएएच की बैटरी और Infinity-U डिस्प्ले जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 02:46 PM (IST)
Samsung Galaxy A91 में मिलेगा 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जल्द होगा भारत में लॉन्च
Samsung Galaxy A91 में मिलेगा 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जल्द होगा भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी समय से चर्चा है कि Samsung नए स्मार्टफोन Galaxy A91 पर काम कर रही है और इसमें कई खास फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं अब इस स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि जल्द ही ये भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Galaxy A91 की लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। अभी तक फोन के कई फीचर्स से जुड़ी जानकारियां लीक्स के जरिए सामने आ चुकी हैं जिनके मुताबिक इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच दी जाएगी।

loksabha election banner

ithome की रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy A91 को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है, जहां मॉडल नंबर SM-A915F को Galaxy A91 माना जा रहा है। इसके अलावा ए​क अन्य मॉडल नंबर SM-A915G भी यहां लिस्ट है और अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Galaxy A01 हो सकता है जो कि जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस लिस्टिंग से ये स्पष्ट होता है कि Galaxy A91 भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक दे सकता है।

पिछले दिनों सामने आए लीक्स व जानकारियों के अनुसार Galaxy A91 में 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। फोन में​ सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा इसे Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी हो सकती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें OIS और f/2.0 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। वहीं 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। लीक खबरों के अनुसार Galaxy A91 में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.