Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A80 पॉप-अप रोटेटिंग ट्रिपल-कैमरा सिस्टम के साथ भारत में अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च

Samsung ने पिछले महीने थाईलैंड में Galaxy A70 और A80 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। रिपोर्ट के अनुसार Samsung अगले हफ्ते Galaxy A80 का एक्सक्लूसिव प्रीव्यू करने वाला है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 08:42 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 02:37 PM (IST)
Samsung Galaxy A80 पॉप-अप रोटेटिंग ट्रिपल-कैमरा सिस्टम के साथ भारत में अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy A80 पॉप-अप रोटेटिंग ट्रिपल-कैमरा सिस्टम के साथ भारत में अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले महीने थाईलैंड में Galaxy A70 और A80 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। Galaxy A70 भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। अब Galaxy A80 के भारत में जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung अगले हफ्ते अलग-अलग शहरों में Galaxy A80 का एक्सक्लूसिव प्रीव्यू करने वाला है। जून 8 और जून 9 को होने वाले इवेंट्स में फैंस को फोन लॉन्च होने से पहले उसका नुभव करने का मौका मिलेगा।

loksabha election banner

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung 5 शहरों में Galaxy A80 का एक्सक्लूसिव प्रीव्यू करेगा। इन शहरों में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलुरु और कोलकाता शामिल हैं। इवेंट्स 6PM से सुरु होंगे। दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में Galaxy A80 को जून 8 को एक्सपीरियंस किया जा सकता है। वहीं, बैंगलुरु और कोलकाता में फैंस 9 जून को फोन को एक्सपीरियंस कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इवेंट सही के लिए ओपन होगा, लेकिन Samsung Members App से इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराना हो सकता है। वेन्यू से जुडी डिटेल्स ऐप पर जल्द शेयर की जाएंगी।

Samsung के इस साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है की प्रीव्यू इवेंट्स के बाद भारत में Galaxy A80 को लॉन्च कर दिया जाएगा। फोन के Rs 40000 से लेकर Rs 50000 एक की कीमत में आने का अनुमान है। हालांकि, इस सब पर अभी Samsung ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। हम आपको यही सालाह देंगे की इस जानकारी को पुख्ता जानकारी ना माने, यह फिलहाल अभी एक अनुमान है। कंपनी से कन्फर्मेशन के बाद इस बारे में अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें।

Samsung Galaxy A80 की खासियत, इसका पॉप-अप रोटेटिंग ट्रिपल-कैमरा सिस्टम और फुलस्क्रीन डिस्प्ले है। Samsung Galaxy A80 की कीमत EUR 649 (लगभग Rs. 50,500) है और फोन को ग्लोबली गोल्ड, वाइट और ब्लैक कलर वैरिएंट में पेश किया गया है।

Galaxy A70 स्मार्टफोन को Amazon से कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। यह फोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा। यह कई खास फीचर्स से लैस है जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी समेत ट्रिपल रियर कैमरा शामिल हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Nokia 2.2 और Nokia X71 स्मार्टफोन 6 जून को किया जा सकते हैं लॉन्च, जानें

Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें 

यूजर्स की चैट की निगरानी नहीं करेंगी Apple, Google और WhatsApp, जानें पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.