Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A70 के लिए रोल आउट हुआ Android 10, कई फीचर्स होंगे इंप्रूव

Samsung ने अपने इस लेटेस्ट अपडेट के स्टेबल वर्जन को पिछले सप्ताह मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स Galaxy A30 Galaxy A50s के लिए भी रोल आउट किया था। (Photo- JNM)

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 07:49 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 08:16 AM (IST)
Samsung Galaxy A70 के लिए रोल आउट हुआ Android 10, कई फीचर्स होंगे इंप्रूव

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy A70 के लिए लेटेस्ट Android 10 अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इस नए अपडेट के साथ ही यूजर्स को OneUI 2.0 का एक्सपीरियंस भी मिलेगा। इसे पिछले साल के आखिर में रोल आउट किया गया था। Samsung ने अपने इस लेटेस्ट अपडेट को दुनिया के कई देशों के लिए रोल आउट कर दिया है, जो कि सिलसिलेवार तरीके से यूजर्स को रिसीव होना शुरू हो जाएगा।

loksabha election banner

Samsung ने अपने इस लेटेस्ट अपडेट के स्टेबल वर्जन को पिछले सप्ताह मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स Galaxy A30, Galaxy A50s के लिए भी रोल आउट किया था। Galaxy A70 के इस लेटेस्ट अपडेट को A705FNXXU5BTB9 वर्जन के नाम से रोल आउट किया गया है। इसके साथ यूजर्स को फरवरी 2020 का सिक्युरिटी पैच भी मिलेगा।

जुड़ेंगे नए फीचर

नए अपडेट के डाउनलोड करने के बाद यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। फोन में सिस्टम वाइड डार्क मोड, नए नेविगेशन जेस्चर, इंप्रूव्ड डिजिटल वेलबीइंग और ओवरहॉल्ड ऐप्स परमिशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलवा फोन में यूजर्स को इन-बिल्ट स्क्रीन रिकॉर्डर और वन हैंडेड टूल्स भी का भी एक्सेस मिलेगा। यही नहीं, यूजर्स को कैमरा फीचर में भी इंप्रूवमेंट्स देखने को मिल सकती है।

कैसे करें डाउनलोड?

इस लेटेस्ट एंड्रॉइड अपडेट को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन को Wi-Fi या मोबाइल डाटा के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा। इसके बाद फोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करना होगा। इसके बाद यूजर को डाउनलोड एंड इंस्टाल पर टैप करना होगा। जैसे ही डाउनलोड एंड इंस्टाल पर टैप करेंगे फोन में नए अपडेट को चेक किया जाएगा। नया अपडेट मिलते ही डाउनलोड पर टैप करना होगा। इसकी फाइल साइज 2GB है तो इसे डाउनलोड होने में वक्त लग सकता है। आपका डिवाइस अगर Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट है तो इसे डाउनलोड होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.