Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A31 खरीदना हुआ सस्ता, मिल रहा है कैशबैक ऑफर

कंपनी ने अपने इस 48MP क्वाड रियर कैमरे वाले मिड रेंज स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में 21999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 05:31 AM (IST)
Samsung Galaxy A31 खरीदना हुआ सस्ता, मिल रहा है कैशबैक ऑफर
Samsung Galaxy A31 खरीदना हुआ सस्ता, मिल रहा है कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने हाल ही में लॉन्च हुए मिड रेंज के स्मार्टफोन Galaxy A31 के लिए इंस्टैंट कैशबैक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन की खरीद पर यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। कंपनी ने अपने इस 48MP क्वाड रियर कैमरे वाले मिड रेंज स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत में 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खरीद पर अब यूजर्स को इफेक्टिव प्राइस 20,999 रुपये ही पे करना होगा। इस ऑफर का लाभ खास तौर पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को मिलेगा। यह लाभ ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को EMI ट्रांजेक्शन पर मिलेगा।

loksabha election banner

Galaxy A31 मिड रेंज के स्मार्टफोन का भारत में सीधा मुकाबला Redmi Note 9 Pro Max और Realme 6 Pro जैसे स्मार्टफोन्स से है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिया गया है। इस फोन में भी Galaxy A51 की तरह ही Gen Z यूजर्स के लिए खास फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB के साथ आता है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का वाइड एंगल सेंसर, 5MP का तीसरा सेंसर और 5MP का ही चौथा सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 20MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए दमदार 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C फीचर दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर रन करता है। इसमें सिक्युरिटी के लिए ऑन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.