Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A31 की कीमत में एक बार फिर हुई कटौती, इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन!

Samsung Galaxy A31 नई कीमत के साथ कंपनी की ऑफिशिल वेबसाइट लिस्टेड है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और पांच कैमरे दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 01:36 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 01:41 PM (IST)
Samsung Galaxy A31 की कीमत में एक बार फिर हुई कटौती, इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन!
Samsung Galaxy A31 की कीमत में एक बार फिर हुई कटौती, इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन!

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung जहां नए स्मार्टफोन बाजार में उतार रहा है, वहीं अपने कई स्मार्टफोन की कीमत को भी कम कर चुका है। पिछले दिनों कंपनी ने Galaxy A51 और Galaxy A71 की कीमत में कटौती की थी। इस बार Galaxy A सीरीज के ही एक और स्मार्टफोन Galaxy A31 की कीमत को आधिकारिक तौर पर कम कर दिया है। अब यूजर्स इस स्मार्टफोन को मौजूदा कीमत से बेहद कम में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Galaxy A31 की नई कीमत और डिटेल से इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A31 की नई कीमत

Samsung Galaxy A31 की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है, जिसके बाद यूजर्स इस स्मार्टफोन को केवल 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 20,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यूजर्स इसे प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश ब्ल और प्रिज्म क्रश व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A31 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A31 सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P65 प्रोसेसर पर काम करता है।  

Samsung Galaxy A31 में पांच कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 4 रियर और 1 सेल्फी कैमरा शामिल हैं। रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 20MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी फीचर, ब्लूटूथ और वाईफाई की सुविधा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.