Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A21s को एंड्रॉइड 10 और एक्सीनोस 850 के साथ ऑनलाइन किया गया स्पॉट

Samsung Galaxy A21s को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर लिस्ट किया गया । यहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। फोटो साभार Samsung

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 09:51 AM (IST)
Samsung Galaxy A21s को एंड्रॉइड 10 और एक्सीनोस 850 के साथ ऑनलाइन किया गया स्पॉट
Samsung Galaxy A21s को एंड्रॉइड 10 और एक्सीनोस 850 के साथ ऑनलाइन किया गया स्पॉट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung अपनी A सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A21s हो सकता है। इसे बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर लिस्ट किया गया । यहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। फोन में कौन-सा प्रोसेसर दिया गया होगा, OS कौन-सा होगा आदि की जानकारी यहां लिस्टेड है। यहां पर इसका मॉडल नंबर samsung SM-A217F है। इस मॉडल नंबर का इस्तेमाल SafetyKorea और Naviglon लिस्टिंग में भी इस्तेमाल किया जा चुका है।

loksabha election banner

जानें Geekbench लिस्टिंग की डिटेल्स: Geekbench लिस्टिंग पर samsung SM-A217F मॉडल नंबर वाले फोन को Galaxy A21s माना जा रहा है। यहां से मिली जानकारी के अनुसार, इस फोन में एक्सीनॉस 850 मदरबोर्ड दिया जाएगा। हालांकि, आपको बता दें कि एक्सीनॉस 850 को अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। वहीं, फोन की बेस फ्रीक्वेंसी 2.00 गीगाहर्ट्ज लिस्ट की गई है। फोन में 8 कोर वाला प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन को सिंगल-कोर में 183 और मल्टी-कोर में 1074 स्कोर मिले हैं। इसके अलावा फोन के एंड्रॉइड 10 के साथ पेश किया जा सकता है।

SafetyKorea और Naviglon लिस्टिंग की बात करें तो Naviglon पर इसका मॉडल नंबर SM-A217F और SafetyKorea पर इसका मॉडल नंबर EB-BA217ABY था। इन दोनों मॉडल नंबर्स को Galaxy A21s का बताया जा रहा है। दोनों में ही A217 कॉमन है। Naviglon लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इससे पहले आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि Galaxy A21s में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी दिया जा सकता है। फोन को ब्लू, ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस फोन के आधिकारिक लॉन्च और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.