Move to Jagran APP

13MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Samsung Galaxy A11 हो सकता है लॉन्च

वर्ष 2020 के Galaxy A-सीरीज के स्मार्टफोन्स Galaxy A71 और Galaxy A51 को भी हाल ही में लॉन्च किया गया है। ऐसे में इसकी लॉन्चिंग भी जल्द ही की जा सकती है।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 12:05 PM (IST)
13MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Samsung Galaxy A11 हो सकता है लॉन्च
13MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Samsung Galaxy A11 हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A11 को बजट सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। इसके बारे में पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। देखा जाए तो वर्ष 2020 के Galaxy A-सीरीज के स्मार्टफोन्स Galaxy A71 और Galaxy A51 को भी हाल ही में लॉन्च किया गया है। ऐसे में इसकी लॉन्चिंग भी जल्द ही की जा सकती है। इसके अलावा फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आई हैं। यह फोन Galaxy A10 का सक्सेसर हो सकता है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A11 के संभावित फीचर्स: 91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI पर काम करेगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। बाकी के दो सेंसर्स की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। फ्रंट सेंसर की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। Galaxy A11 को पॉलिकार्बोनेट बॉडी के साथ पेश किया जा सकता है।

फोटो साभार: 91Mobiles 

फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई नहीं दिया गया है। ऐसे में मान जा सकता है। कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इससे पहले आए एक लीक में यह पता चला था कि फोन में पंच-होल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, US FCC लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 4000 एमएएच बैटरी दी जा सकती है।

Samsung Galaxy A11 की संभावित कीमत: वैसे तो इस फोन की कीमत के बारे में कोई लीक सामने नहीं आया है लेकिन Galaxy A10 और Galaxy A10s की कीमत को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि इसे 10,000 रुपये के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, सभी डिटेल्स की पुख्ता जानकारी फोन के लॉन्च होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.