Move to Jagran APP

Samsung ने WhatsApp सपोर्ट के साथ कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस का किया विस्तार

Samsung कस्टमर के लिए रिमोट सपोर्ट लाइव चैट कॉल सेंटर सपोर्ट और Samsung वेबसाइट एवं यूट्यूब पर DIY वीडियो सहित कॉन्टेक्टलेस सर्विस के कई विकल्प प्रदान किए हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 02:52 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 02:55 PM (IST)
Samsung ने WhatsApp सपोर्ट के साथ कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस का किया विस्तार
Samsung ने WhatsApp सपोर्ट के साथ कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस का किया विस्तार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड Samsung ने ग्राहकों के लिए घर बैठे अपने सवालों के तत्काल समाधान के लिए WhatsApp के जरिए कस्टमर हेल्प सर्विस की शुरूआत की है। इसके साथ ही Samsung ने देश में अपनी कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस को और मजबूत किया है। Samsung ग्राहकों के पास अब कई कॉन्टेक्ट लैस विकल्प हैं, जो उन्हें अपने घरों से बाहर निकले बिना अपनी समस्याओं को हल करने में मदद करते हैं। वे रिमोट सपोर्ट, लाइव चैट, कॉल सेंटर के माध्यम से तकनीकी सहायता या Samsung वेबसाइट और यूट्यूब पर डू-इट-योरसेल्फ वीडियो का उपयोग कर सकते हैं।

loksabha election banner

ग्राहक सर्विस रजिस्टर कराने के लिए Samsung के WhatsApp सपोर्ट नंबर 1800-5-SAMSUNG (1800-5-7267864) पर एक मैसेज भेज सकते हैं। इसके जरिए ग्राहक WhatsApp पर किसी भी Samsung प्रोडक्ट के लिए तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, सर्विस सेंटर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, रिपेयर का स्टेटस, नए ऑफ़र और अभी खरीदे Samsung उत्पादों के डेमो और इंस्टॉलेशन के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। यह सेवा सप्ताह के सभी दिनों में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध है।

Samsung इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (कस्टमर सर्विस) सुनील कुटिनहा ने कहा कि Samsung कस्टमर सर्विस के साथ अपनी कैटेगरी में अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने उपभोक्ताओं को खासकर मौजूदा स्थिति में कॉन्टेक्टलेस कस्टमर सर्विस विकल्प प्रदान करने के लिए हमने WhatsApp सपोर्ट पेश किया है। हमें विश्वास है कि इससे हमें अपने ग्राहकों को और अधिक सुविधा प्रदान करते हुए उनसे और बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद मिलेगी। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता वॉट्सऐप सपोर्ट सेवा का इस्तेमाल कर यह सुनिश्चित करेंगे कि वे घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.