Move to Jagran APP

Samsung ने पेश किया शानदार ऑफर, टीवी व अन्य डिवाइसेज की प्री-बुकिंग पर मिलेगा कैशबैक का लाभ

Samsung के नए ऑफर के तहत यूजर्स टीवी व अन्य प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग पर 15 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 10:44 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 10:45 AM (IST)
Samsung ने पेश किया शानदार ऑफर, टीवी व अन्य डिवाइसेज की प्री-बुकिंग पर मिलेगा कैशबैक का लाभ
Samsung ने पेश किया शानदार ऑफर, टीवी व अन्य डिवाइसेज की प्री-बुकिंग पर मिलेगा कैशबैक का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने अपने यूजर्स के लिए बेहद ही शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी के टीवी व अन्य प्रोडक्ट्स की खरीददारी पर 15 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि प्रोडक्ट्स की डिलीवरी लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद शुरू कर दी जाएगी। ऐसे में अगर आप टीवी या अन्य डिजिटल अप्लायंस लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। आइए जानते हैं Samsung द्वारा पेश किए गए ऑफर के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

Samsung ने ‘Stay Home. Stay Happy… Log in to Great Offers’ नाम से इस प्रोग्राम को पेश किया है। इसमें कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स जैसे कि, टीवी, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट ओवन आदि डिवाइसेज शामिल हैं। यूजर्स 8 मई 2020 तक कंपनी की वेबसाइट या रिटेर स्टोर के जरिए डिवाइसेज की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। प्री-बुकिंग पर 15 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ ही नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। 

प्री-बुकिंग का लाभ केवल HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर उठाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स Samsung के प्रोडक्ट्स को 18 महीने तक के लॉन्ग टर्म फाइनैंस ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। सैमसंग टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को पैनल पर 1 + 1 एक्सटेंड वारंटी और 30 दिनों का ZEE5 प्रीमियम पैक ऑफर में मिलेगा। वहीं स्मार्ट ओवन पर, उपभोक्ताओं को 10 साल की सिरेमिक एनामेल वारंटी, एक फ्री बोरोसिल किट और 5 साल की मैग्नेट्रोन वारंटी मिलेगी।

रेफ्रिजरेटर के डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है। इसके अलावा वॉशिंग मशीन की मोटर पर 10-12 साल की वारंटी प्राप्त होगी। वहीं अगर आप Samsung का एयर कंडिशनर खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्री इंस्टॉलेशन ऑफर के साथ ही 5 साल की कंडेनसर वारंटी और 5 साल की पीसीबी कंट्रोलर वारंटी प्राप्त होगी। इसके अलावा फ्री एसी गैस रिचार्ज ऑफर भी दिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.