Move to Jagran APP

Samsung का धमाकेदार ऑफर, पुराने टूटे स्मार्टफोन से खरीदें नया Galaxy Note20, जानिए पूरी डील

दरअसल साउथ कोरियाई कंपनी Samsung एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है जो आपके पुराने टूटे Samsung फोन की भी कीमत तय करता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 06:52 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 07:25 AM (IST)
Samsung का धमाकेदार ऑफर,  पुराने टूटे स्मार्टफोन से खरीदें नया Galaxy Note20, जानिए पूरी डील
Samsung का धमाकेदार ऑफर, पुराने टूटे स्मार्टफोन से खरीदें नया Galaxy Note20, जानिए पूरी डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क. आमतौर पर पुराने और टूटी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन कूड़े के भाव में कबाड़ में बेच दिए जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इसी पुराने क्रैक्ड स्क्रीन स्मार्टफोन के दम पर Samsung Galaxy Note20 सीरीज के नए स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है। दरअसल साउथ कोरियाई कंपनी Samsung एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है, जो आपके पुराने टूटे Samsung फोन की भी कीमत तय करता है। Samsung के नए ऑफर के तहत क्रैक्ड स्क्रीन स्मार्टफोन रखने वाले कंज्यूमर 5000 रुपए तक के अपग्रेड बोनस का फायदा उठा सकते हैं। नए Galaxy Note20 सीरीज के स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर कंज्यूमर शानदार अपग्रेड का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी के इस ऑफर के तहत Galaxy Note 20, Galaxy Note 20 Ultra 5G की खरीद पर क्रैक्ड स्क्रीन पर 5000 हजार रुपए के अपग्रेड बोनस का फायदा उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy Note 20 सीरीज की कीमत

Samsung Galaxy Note 20 को भारत में 77,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज के साथ केवल 4G वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा। वहीं Galaxy Note 20 Ultra को 5G वेरिएंट में भारत में उपलब्ध कराया गया है और इसके 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 1,04,999 रुपये है। इस सीरीज को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट व ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर जाकर प्री-बुक किया जा सकता है। 

Galaxy Note 20 सीरीज पर मिल रहे हैं खास ऑफर्स

Galaxy Note 20 की प्री-बुकिंग पर यूजर्स को 6,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त करने का मौका मिलेगा। जबकि Galaxy Note 20 Ultra 5G ​की प्री-बुकिंग पर 9,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप अपना मौजूदा फोन एक्सचेंज में देते हैं तो 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। एक्सचेंज डिवाइस की कीमत उसके मॉडल नंबर पर निर्भर होगी। 

Galaxy Note 20 सीरीज के खास फीचर्स

Galaxy Note 20 सीरीज में यूजर्स को खास फीचर्स के तौर पर eSIM सपोर्ट की सुविधा प्राप्त ​होगा। जिसका लाभ Airtel और Jio के नेटवर्क पर उठाया जा सकता है। इसके अलावा जल्द ही Vodafone Idea नेटवर्क पर भी यह सर्विस इनेबल होने वाली है। दोनों ही स्मार्टफोन Samsung Exynos 990 चिपसेट से लैस हैं और इनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Written By - Saurabh Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.