Move to Jagran APP

सैमसंग और नोकिया के लॉन्च हुए स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, जाने ऑफर्स

सैमसंग ने 21 मई को चार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। इससे पहले नोकिया ने भी नोकिया 6 का नया वर्जन लॉन्च किया है। विभिन्न ऑनलाइन चैनल्स पर इन स्मार्टफोन पर ऑफर्स दिया जा रहा है।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 10:53 AM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 09:14 PM (IST)
सैमसंग और नोकिया के लॉन्च हुए स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, जाने ऑफर्स
सैमसंग और नोकिया के लॉन्च हुए स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका, जाने ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पिछले दिनों सैमसंग, नोकिया, वनप्लस, हुवावे समेत कई स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च किए है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों का मुख्य फोकस मिड और कम बजट वाले स्मार्टफोन पर है। इसके अलावा ये सभी स्मार्टफोन कंपनियां इन नए स्मार्टफोन पर विभिन्न डिस्ट्रीब्यूशन चैनल्स के जरिए ऑफर्स भी दे रही है। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

loksabha election banner

सैमसंग J6 पर मिलने वाले ऑफर्स : स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने 21 मई को चार बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किये। इस स्मार्टफोन के 3जीबी रैम और 32 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को पेटीएम मॉल से खरीदने पर 1,500 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 3,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी के साथ फुल व्यू इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोमन ने 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

सैमसंग A6 पर मिलने वाले ऑफर्स : इस स्मार्टफोन को भी भारत में 21 मई को लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन के 3जीबी रैम और 32जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 21,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को पेटीएम मॉल से खरीदने पर 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

सैमसंग A6+ पर मिलने वाले ऑफर्स : यह स्मार्टफोन 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ 21 मई को लॉन्च हुआ है। इस स्मार्टफोन को अमेजन पर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड ले पर्चेज करने पर 3000 रुपये के कैशबैक के साथ 15,070 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा पावर के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है।

नोकिया 6 (2018) पर मिलने वाले ऑफर्स : हाल ही में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन पर अमेजन एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया गया इस स्मार्टफोन को 20,095 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया। यह फोन 18,999 रुपये में उपलब्ध है इसके साथ ही एसबीआई कार्ड धारकों को 1,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 13,070 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एयरटेल यूजर्स को 2,000 रुपये का कैशबैक दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल व्यू आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो के साथ लॉन्च हुआ है जिसे एंड्रॉयड पी के साथ अपग्रेड किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें :

Google Duo में वीडियो कॉल के दौरान कर सकेंगे स्क्रीन शेयर, जानें कैसे करेगा काम

हुवावे ने लॉन्च किया Y5 प्राइम (2018), शाओमी के इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला

हाई स्पीड इंटरनेट के लिए फेसबुक और क्वालकॉम ने किया करार, 10Gbps लिंक रेट से मिलेगा इंटरनेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.