Move to Jagran APP

Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन 6 कैमरा और 10GB रैम के साथ इस दिन हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy S10 X मॉडल की कीमत 1.6 मिलियन कोरियन वॉन और 1.8 मिलियन कोरियन वॉन के बीच हो सकती है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 12:45 PM (IST)
Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन 6 कैमरा और 10GB रैम के साथ इस दिन हो सकता है लॉन्च
Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन 6 कैमरा और 10GB रैम के साथ इस दिन हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अगले महीने यानी फरवरी में अपना पहला 5G आधारित स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को Galaxy S10 X कहा जा रहा है। यह फोन सबसे पहले कोरिया में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। साथ ही इस फोन की कीमत Galaxy S10 से दोगुनी होनी की संभावना है। Galaxy S10 मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो S10 X मॉडल की कीमत 1.6 मिलियन कोरियन वॉन और 1.8 मिलियन कोरियन वॉन के बीच हो सकती है।

loksabha election banner

जानें कब लॉन्च होगा Samsung Galaxy S10 X:

जैसा की हमने आपको बताया कि इसे फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। फरवरी में सैमसंग का अनपैक्ड इवेंट और मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 MWC शुरू हो रहा है। सैमसंग का अनपैक्ड इवेंट 20 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। वहीं, मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 25 फरवरी से शुरू हो रहा है।

Samsung Galaxy S10 X के संभावित फीचर्स:

इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए जाने की उम्मीद है। फोन में 4 रियर कैमरा और 2 फ्रंट कैमरा दिए जा सकते हैं। साथ ही यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में 10 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज हने की भी संभावना है। माना जा रहा है कि फोन में 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 512 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्टोरेज दी जा सकती हैआपको बता दें कि Galaxy S10 स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर भी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S10 के संभावित फीचर:

एक रिपोर्ट में पता चला था कि फोन में बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। साथ ही नॉच की जगह पिनहोल कैमरा मौजूद होगा। कंपनी टॉप बेजल को हटाकर फोन में इन-डिस्प्ले पिनहोल कैमरा दे सकती है। नए फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन को स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश किए जाने की संभावना है जो अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फोन में तीन से 6 कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy F: कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 20 फरवरी को होगा लॉन्च!

Xiaomi के स्मार्ट टीवी की सेल दोपहर 12 बजे से अमेजन पर होगी शुरू, पढ़ें फीचर्स और कीमत

OnePlus 7 की एक और तस्वीर हुई लीक, नॉच फीचर को किया गया रिमूव 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.