Move to Jagran APP

Republic Day Sale 2020: Skullcandy के ईयरफोन पर मिल रहा है 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Skullcandy के प्रोडक्ट्स की बात करें तो ब्लूटूथ ईयरफोन और डिवाइस आदि पर 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 08:57 PM (IST)
Republic Day Sale 2020: Skullcandy के ईयरफोन पर मिल रहा है 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
Republic Day Sale 2020: Skullcandy के ईयरफोन पर मिल रहा है 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Republic Day 2020 के मौके पर ई-कॉमर्स वेवसाइट्स पर तो ऑफर्स दिए ही जा रहे हैं। इसके अलावा कई फैशन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बनाने वाली कंपनियां भी अपने प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे की ईयरफोन, ब्लूटूथ डिवाइस आदि बनाने वाली कंपनी Skullcandy ने अपने डिवाइसेज और फैशन प्रोडक्ट्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया है। Skullcandy के प्रोडक्ट्स की बात करें तो ब्लूटूथ ईयरफोन और डिवाइस आदि पर 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल का आयोजन 20 जनवरी से लेकर 31 जनवरी के बीच आयोजित किया जा रहा है। Skullcandy के प्रोडक्ट्स को यूजर्स कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और ई-स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Uproar BT पर मिल रहा है 49 प्रतिशत का डिस्काउंट

इस ब्लूटूथ हेडफोन पर यूजर्स को 49 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस वायरलेस हेडफोन के फीचर्स की बात करें तो ये तीन कलर ऑप्शन्स के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 10 घंटे का बैटरी बैक अप मिलता है। इस ब्लूटूथ हेडफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें म्यूजिक सुनने के साथ-साथ फोन कॉल आन्सर करने के भी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें पावरफुल अटैकिंग बेस फीचर दिया गया है। इस हेडफोन को Rs 2,799 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Skullcandy S5IBW-L650

इस ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन को भी 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें भी 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इसमें भी यूजर्स को फोन कॉल ऑन्सर करने और पिक करने के लिए बटन्स दिए गए हैं। इसमें भी बिल्ट-इन-माइक भी दिए गए हैं। इसे भी आप Rs 2,799 की कीमत में खरीद सकते हैं।

Skullcandy Jib Plus Active Sport

इस ब्लूटूथ स्पोर्ट वायरलेस ईयरफोन को Rs 2,388 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस नेकबैंड वाले वायरलेस टेक्नोलॉजी को सिक्योर फिट फिन जेल्स दिए गए हैं। इसमें IPX 4 वाटर रेसिस्टेंस और स्वेट रेसिस्टेंस फीचर दिए गए हैं। साथ ही इसमें 8 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है। साथ ही साथ इसमें एक्टिव असिस्टेंस फीचर भी दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.