Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M12 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ जल्द लेगा ग्लोबल बाजार में एंट्री, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Samsung Galaxy M12 के कैमरा की जानकारी लीक हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy M12 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 03:45 PM (IST)
Samsung Galaxy M12 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ जल्द लेगा ग्लोबल बाजार में एंट्री, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Samsung के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung M-सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस Galaxy M12 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। अब एक रिपोर्ट से गैलेक्सी एम12 के कैमरा की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...  

loksabha election banner

TechnikNews की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। हालांकि, फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी की ओर से अभी तक गैलेक्सी एम12 की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

मिल सकता है Exynos 850 प्रोसेसर

अन्य लीक्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम12 Exynos 850 प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ ग्लोबल बाजार में दस्तक देगा। साथ ही यूजर्स को इस हैंडसेट में 7000mAh की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग से लैस होगी।

Samsung Galaxy M12 की संभावित कीमत

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि कंपनी इस हैंडसेट को मार्च की शुरुआत में लॉन्च करेगी और इसकी कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। 

Samsung Galaxy M02 की स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एम02 की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी एम02 में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek 6739 का सपोर्ट दिया गया है। यह एंड्राइड 10 बेस्ड One UI आधारित होगा। Samsung Galaxy M02 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका मेन कैमरा के लिए 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

वही मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  इसके अलावा यूएसबी टाइप सी पोर्ट की भी सुविधा दी जा सकती है। फोन का वजन 206 ग्राम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.