Move to Jagran APP

6,000mAh की बैटरी के साथ Infinix Smart 5 जल्द भारतीय बाजार में दे सकता है दस्तक, जानें संभावित कीमत

Infinix Smart 5 अपनी भारत में लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जिससे इनफिनिक्स स्मार्ट 5 की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 06:24 AM (IST)
6,000mAh की बैटरी के साथ Infinix Smart 5 जल्द भारतीय बाजार में दे सकता है दस्तक, जानें संभावित कीमत
Infinix Smart 5 स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले साल Infinix Smart 5 को नाइजीरिया में पेश किया था। अब कंपनी इस हैंडसेट को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इससे जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इसकी लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, इनफिनिक्स स्मार्ट 5 को भारत में फरवरी के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि कंपनी 7 फरवरी से इनफिनिक्स स्मार्ट 5 को प्रमोट करने शुरू करेगी। 

Infinix Smart 5 के फीचर

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी के साथ एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वी शेप्ड नॉच डिजाइन मौजूद है। इसमें फिक्स्ड फोकस के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में यूजर्स को 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में दिए गए कैमरे से यूजर्स फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसके प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है।      

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जिसे माइक्रो यूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 4G सपोर्ट, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm ​ऑडियो जैक दिए गए हैं। इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में यूजर्स को रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलेगी।

Infinix Smart 5 की संभावित कीमत 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Smart 5 स्मार्टफोन की कीमत 7,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। इस फोन को आइस ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और Quetzal Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है। 

Infinix Smart 4 

आपको बता दें कि इनफिनिक्स ने पिछले साल नवंबर में Infinix Smart 4 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है। Infinix Smart 4 कंपनी का लो बजट रेंज स्मार्टफोन है लेकिन कई शानदार फीचर्स से लैस है। एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 1,640x720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Infinix Smart 4 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जो कि f/1.8 लेंस के साथ आता है। वहीं फोन में एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में ऑडियो सीन डिटेक्शन, कस्टम बोकह, एआई एचडीआर, एआई 3D ब्यूटी, पैनोरामा और एआर एनीमोजी जैसे कई शानदार कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.