Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Samsung अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A12 पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन की रिपोर्ट सामने आई है जिससे जानकारी मिली है कि इसे सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए12 के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 02:59 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 02:59 PM (IST)
Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की शानदार A-सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy A12 इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। 

loksabha election banner

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए12 SM-A125F_DSN मॉडल नंबर के साथ ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट है। लेकिन लिस्टिंग से इस डिवाइस के फीचर की जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले Galaxy A12 को कंपनी की रशियन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।

Samsung Galaxy A12 की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी ए12 वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस अगामी हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Samsung Galaxy A12 की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन की कीमत मिड रेंज में रखी जाएगी और इसे नए साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।  

Samsung Galaxy A42

बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने यानी अक्टूबर में Samsung Galaxy A42 5G को लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत GBP 349 (करीब 33,400 रुपये) है। Samsung Galaxy A42 5G स्मार्टफोन का लुक हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए और एम सीरीज के फोन से मिलता-जुलता है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले दिया गया है, जिसका HD+ रिजॉल्यूशन है। साथ ही इस फोन को Snapdragon 750G प्रोसेसर, 4/6/8GB रैम और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। इस स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने Samsung Galaxy A42 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 5MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 5MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.