Move to Jagran APP

मात्र 95 रुपये में मिल रहा JioPhone, साथ में 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

इस टैरिफ प्लान का लाभ Bhamashah कार्ड नंबर वाले लोग ही उठा सकते हैं। इस ऑफर को लेने से पहले यूजर को JioPhone खरीदना होगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 12:34 PM (IST)
मात्र 95 रुपये में मिल रहा JioPhone, साथ में 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
मात्र 95 रुपये में मिल रहा JioPhone, साथ में 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने राजस्थान सरकार के साथ साझेदारी कर एक स्कीम पेश की है। इसके तहत कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स उपलब्ध करा रही है। इसकी कीमत 95 रुपये है। इस प्लान का नाम Jio Bhamashah Yojana है। इस टैरिफ प्लान का लाभ Bhamashah कार्ड नंबर वाले लोग ही उठा सकते हैं। इस ऑफर को लेने से पहले यूजर को JioPhone खरीदना होगा।

loksabha election banner

जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ?

  • इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए राजस्थान यूजर्स को वैध Bhamashah कार्ड नंबर के साथ जियो रिटेल स्टोर पर जाना होगा।
  • इसके लिए उन्हें सबसे पहले JioPhone खरीदना होगा जिसकी कीमत 1,095 रुपये है।
  • रिटेलर यूजर के Bhamashah कार्ड नंबर के जरिए उसकी निजी जानकारी को कंफर्म करेगा। इसके बाद आप अपने आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट कर सकते हैं।
  • ऐसा करने से उन्हें JioPhone के साथ 95 रुपये का टैरिफ प्लान मिल जाएगा जिसकी वैधता 6 महीने की है।

इसके अलावा एक और खबर सामने आ रही है जिसके तहत राजस्थान सरकार यूजर के अकाउंट में 500 रुपये जमा करा देगी। इसके बाद जियो यूजर्स को अपने फोन में Bhamashah ऐप डाउनलोड करनी होगी। इसे ओपन कर आपको सर्विस एक्टिवेट करनी होगी। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करना होगा। ऐसा करने से आपके मोबाइल वॉलेट में दोबारा 500 रुपये जमा कर दिए जाएंगे। आपको बता दें कि यह स्कीम केवल JioPhone के लिए ही वैध है। इसका सीधा मतलब यह है कि यूजर्स को यह फोन फ्री में ही मिल जाएगा। क्योंकि उन्हें सरकार की तरफ से 1000 रुपये रिफंड कर दिए जाएंगे।  

जानें 95 रुपये की प्लान डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 6 महीने यानी 168 दिन होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि एक महीने की प्लान की वैधता 28 दिन होती है तो 6 महीने की 28*6= 168 दिन होगी। कॉलिंग के अलावा यूजर्स को 126 जीबी डाटा 4जी डाटा दिया जाएगा। फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि यूजर्स को एक दिन का कितना डाटा दिया जाएगा लेकिन खबरों के मुताबिक 750एमबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके अलावा एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

POCO F1 खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, आज से शुरू हो रही है ओपन सेल

मात्र 5150 रुपये में घर ले जाएं 25000 रुपये का iPhone 6, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

iPhone को सस्ते में खरीदने का मौका, Paytm Mall पर मिल रहा है 25000 रुपये तक का डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.