Move to Jagran APP

जियो ने त्योहार के मौके पर पेश किया Gift Card, जानें कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

इस Gift Card को रिलायंस JioPhone को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही इसे प्री-पेड रिचार्जेज के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 05:26 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 04:32 PM (IST)
जियो ने त्योहार के मौके पर पेश किया Gift Card, जानें कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल
जियो ने त्योहार के मौके पर पेश किया Gift Card, जानें कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने त्योहार के मौके पर Gift Card लॉन्च किया है। इस Gift card की कीमत 1,095 रुपये है। इस Gift Card को रिलायंस JioPhone को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही इसे प्री-पेड रिचार्जेज के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस Gift Card को अमेजन इंडिया की वेबसाइट, रिलायंस डिजिटल स्टोर और रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी से खरीदा जा सकेगा।

prime article banner

जानें Gift Card की डिटेल्स:

इस Gift Card की वैधता इसकी खरीद से 12 महीने की होगी। यूजर्स इस Gift Card का इस्तेमाल JioPhone मानसून हंगामा ऑफर के लिए भी किया जा सकता है। मानसून हंगामा ऑफर के तहत यूजर्स अपने पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज कर नया JioPhone 501 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस Gift Card के साथ 594 रुपये का स्पेशल प्रीपेड प्लान भी दिया जा रहा है। इसकी वैधता 6 महीने की है और इसमें 90 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जाएंगी। इसमें 300 एसएमएस भी मिलेंगे। यूजर्स को 6 जीबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। ऐसे में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 96 जीबी डाटा मिलेगा।

इसके अलावा जियो ने दिवाली ऑफर भी पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को कई आकर्षक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। यूजर्स को रिचार्जेज पर 100 फीसद कैशबैक समेत अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा।

जानें जियो स्पेशल दिवाली ऑफर की डिटेल्स:

स्पेशल दिवाली ऑफर के तहत यूजर्स को 100 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर्स को तभी मिलेगा जब वो 149 या उससे ज्यादा के प्लान्स रिचार्ज करेंगे। यह कैशबैक कूपन्स या वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा। इन वाउचर्स को MyJio ऐप या रिलायंस स्टोर से रिडीम किया जा सकेगा। यह ऑफर केवल 30 नवंबर तक ही वैध है। वहीं, वाउचर्स को इस साल के अंत तक रिडीम किया जा सकेगा। हालांकि, इन्हें रिडीम करने के लिए यूजर्स को न्यूनतम 5,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी। यह वाउचर्स MyJio ऐप पर MyCoupons सेक्शन में दिए जाएंगे। ध्यान रहे कि इन वाउचर्स को Bookmyshow, Google, Cleartrip और Google Play के लिए रिडीम नहीं किया जा सकता। यह ऑफर जियो के मौजूदा और नए यूजर्स के लिए वैध है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी इस लिंक पर जाकर कर ली जा सकती है। https://www.jio.com/en-in/jio-diwali-cashback-offer

जियो सेलिब्रेशन पैक:

इसके अलावा कंपनी जियो सेलिब्रेशन पैक के तौर पर 8 जीबी डाटा भी उपलब्ध करा रही है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है। यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह ऑफर यूजर्स को मिला है या नहीं यह देखने के लिए यूजर्स को MyJio ऐप पर जाना होगा। इसके बाद मेन्यू पर जाकर My Plans पर जाना होगा। अब जो पेज ओपन होगा उसमें यूजर्स को जियो सेलिब्रेशन पैक की डिटेल्स दिखाई दे जाएंगी।

यह भी पढ़ें:

Asus Zenfone Lite L1 रिव्यू: क्या बजट रेंज में शाओमी के स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती?

सैमसंग फेस्टिव ऑफर: Galaxy J के इन स्मार्टफोन्स की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

BSNL मात्र 1.35 रुपये में दे रहा 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत SMS बेनिफिट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.