Move to Jagran APP

Reliance JioFiber के साथ मिलेगा फ्री 4K LED TV, जानें कैसे काम करेगा ये ऑफर

Reliance JioFiber ब्रॉडबैंड सेवा 5 सितम्बर को आधिकारिक तौर से लॉन्च हो जाएगा। जानते हैं Jio ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को किस तरह मिलेगा 4K LED TV ऑफर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 04:16 PM (IST)
Reliance JioFiber के साथ मिलेगा फ्री 4K LED TV, जानें कैसे काम करेगा ये ऑफर
Reliance JioFiber के साथ मिलेगा फ्री 4K LED TV, जानें कैसे काम करेगा ये ऑफर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance JioFiber ब्रॉडबैंड सेवा 5 सितम्बर को आधिकारिक तौर से लॉन्च हो जाएगा। कंपनी के प्लान के अनुसार, उपभोक्तओं को ब्रॉडबैंड इंटरनेट Rs 700 प्रति महीने की कीमत पर मिलेगा। प्लान की कीमत Rs 10000 प्रति महीने तक ऊपर जाएंगी। Jio अपनी ब्रॉडबैंड सेवा के साथ कुछ यूजर्स को फ्री HD या 4K रिजोल्यूशन LED TV भी देगा। Jio की इस सेवा में न्यूनतम 100Mbps की स्पीड मिलेगी। इसका मतलब है की इसके Rs 700 के बेसिक प्लान में भी यूजर्स को कम से कम 100Mbps की स्पीड तो मिलेगी ही। इसके तहत अधिकतम स्पीड 1Gbps की होगी। जानते हैं Jio ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को किस तरह मिलेगा 4K LED TV ऑफर:

loksabha election banner

JioFiber Welcome offer और फ्री 4K TV: JioFiber में Welcome Offer मौजूद है। इसमें उपभोक्ताओं को HD या 4K LED टीवी फ्री मिलेगा। इसी के साथ उपभोक्ताओं को 4K सेट-टॉप बॉक्स भी फ्री मिलेगा। यह फ्री LED TV, उन्हीं उपभोक्ताओं को मिलेगा जो वार्षिक प्लान्स के लिए सब्सक्राइब करेंगे। कंपनी ने इन प्लान्स को Forever Plans का नाम दिया है। Jio ने अभी JioFiber ब्रॉडबैंड सेवा के इंडिविजुअल प्लान्स की घोषणा है की है। इन्हे कंपनी की वेबसाइट पर 5 सितम्बर को लिस्ट किया जाएगा। इस दिन कंपनी की तीसरी एनिवर्सरी भी है। यूजर्स को कंपनी की वेबसाइट पर JioFiber के लिए खुद को रजिस्टर करना होगा। जैसे की बताया गया है की फ्री टीवी वार्षिक प्लान्स के साथ मिलेगा, इसलिए यूजर्स को एक ही बार में पूरे साल की राशि अदा करनी होगी। इस ऑफर के ऊपर अधिक डिटेल्स आना अभी बाकी है।

JioFiber: मिलेगा लैंडलाइन और फ्री OTT ऐप्स
JioFiber में उपभोक्ताओं को फ्री लैंडलाइन और सेट-टॉप भी मिलेगा। कंपनी का दावा है की इंटरनेशनल कॉलिंग के लिए अब तक के सबसे सस्ते फिक्स्ड-लाइन रेट्स उपलब्ध कराए जाएंगे। इंडस्ट्री टैरिफ के अनुसार, कंपनी 1/10 टैरिफ उपलब्ध करवाएगी। इसी के साथ इंटरनेशनल कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग पैक भी पेश किया गया है। JioFiber उपभोक्ता Rs 500 प्रति महीने में US और Canada में अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे।

ऐसा लगता है की Jio द्वारा कुछ प्रीमियम OTT या ओवर द टॉप वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाएं भी फ्री ऑफर की जाएंगी। कंपनी की AGM के दौरान हुई एक घोषणा के अनुसार, कुछ JioFiber प्लान्स बंडल के साथ आएंगे। इसमें प्रीमयम OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन साथ दिए जाएंगे। अभी यह साफ नहीं है की कौनसी-सी OTT सेवाएं दी जाएंगी। JioFiber लोकल केबल टीवी को भी सपोर्ट करेगा। Jio सेट-टॉप बॉक्स ब्रॉडकॉर केबल टीवी सिग्नल्स भी सपोर्ट करेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.