Move to Jagran APP

Reliance Jio दे रहा 25GB फ्री डाटा! कंपनी ने दी चेतावनी

Reliance Jio ने कहा है कि यूजर्स इस तरह के मैसेजेज पर बिल्कुल यकीन न करें। आपको बता दें कि एक फेक मैसेज मार्केट में फैल रहा है कि Jio 25 जीब डाटा फ्री दे रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 04:00 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 04:07 PM (IST)
Reliance Jio दे रहा 25GB फ्री डाटा! कंपनी ने दी चेतावनी
Reliance Jio दे रहा 25GB फ्री डाटा! कंपनी ने दी चेतावनी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने यूजर्स को मार्केट में फैल रहे फेक मैसेज के लिए एक चेतावनी जारी की है। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स इस तरह के मैसेजेज पर बिल्कुल यकीन न करें। आपको बता दें कि एक फेक मैसेज मार्केट में फैल रहा है कि Jio 25 जीब डाटा फ्री दे रहा है। ये मैसेज कुछ "Good news!! Jio is giving free 25GB data daily for 6 months. Download app now and register to activate offer," इस तरह है।

loksabha election banner

Jio ने फेक मैसेज के लिए दी चेतावनी: इस मैसेज को एक यूजर ने Reliance Jio के पास रिपोर्ट किया है। कंपनी ने यह साफ किया है कि यह एक फेक मैसेज है। यह Jio का नाम लेकर यूजर्स को गुमराह किया जा रहा है। Reliance Jio ने ट्वीट कर कहा है कि कंपनी इस तरह के मैसेज नहीं भेजते हैं। हर तरह के ऑफर कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर मौजूद हैं। किसी भी तरह के स्पैम मैसेज और स्कैम्रस से बचकर रहें।

पढ़ें जियो का रिप्लाई

Fake KBC-Jio lottery: इससे पहले एक KBC लॉटरी से संबंधित मैसेज भी सामने आया था। कई यूजर्स ने कहा कि उनके पास कॉल या वॉट्सऐप मैसेज आ रहे हैं जिनपर दावा किया जा रहा है कि वो लॉटरी जीत सकते हैं जो Jio और KBC द्वारा सह-संगठित की गई है। एक जियो यूजर ने तो यह भी कहा कि उसके पास आए एक WhatsApp कॉल में यह दावा किया गया है कि वो 25 लाख की लॉटरी जीत गया है। जब व्यक्ति ने इस लॉटरी से संबंधति सवाल पूछे तो फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.