Move to Jagran APP

Jio के इन प्रीपेड प्लान्स में मिलेगा 3GB तक प्रतिदिन डाटा समेत अन्य बेनिफिट्स

अगर आप Jio यूजर हैं तो आपके लिए इस सेगमेंट में कई विकल्प मौजूद हैं। यहां हम आपको इसी तरह के टॉप 5 प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 08:51 AM (IST)
Jio के इन प्रीपेड प्लान्स में मिलेगा 3GB तक प्रतिदिन डाटा समेत अन्य बेनिफिट्स
Jio के इन प्रीपेड प्लान्स में मिलेगा 3GB तक प्रतिदिन डाटा समेत अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए कई ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जो ज्यादा डाटा और कम कीमत में आते हैं। कंपनी अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्लान्स पेश कर ही है। हाल ही में कपनी ने ऑल इन वन प्लान्स की भी पेशकश की है। जाहिर है कि यूजर्स को वो प्लान्स ज्यादा पसंद आते हैं जो कम कीमत और ज्यादा डाटा के साथ उपलब्ध कराए जाते हैं। अगर आप Jio यूजर हैं तो आपके लिए इस सेगमेंट में कई विकल्प मौजूद हैं। यहां हम आपको इसी तरह के टॉप 5 प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

444 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में कंपनी ने IUC चार्ज भी उपलब्ध कराया है। इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 IUC मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। प्लान की वैधता 84 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। अगर यूजर्स पेटीएम से रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 44 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

299 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को IUC टॉप अप कराना होगा। यह टॉप अप 10 रुपये से शुरू होते हैं। 1000 IUC मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। प्लान की वैधता 28 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

399 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। प्लान की वैधता 84 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 126 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को IUC टॉप अप कराना होगा। यह टॉप अप 10 रुपये से शुरू होते हैं। 1000 IUC मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

498 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इसकी वैधता 91 दिनों की है। इसमें प्रतिदिन 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 182 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को IUC टॉप अप कराना होगा। इसके अलावा 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

1699 रुपये के प्लान की डिटेल्स: यह कंपनी का लॉन्ग-टर्म प्लान है। इसकी वैधता 365 दिन है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। जियो नेटवर्क के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही हैं। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC टॉप अप कराना जरूरी होगा। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.