Move to Jagran APP

Reliance Jio के ये हैं 5 बेस्ट प्लान, अलग से नहीं कराना होगा IUC रिचार्ज

Reliance Jio इस समय देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। कंपनी ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए कई ऑल-इन-प्लान्स लॉन्च किए हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 02:27 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 08:58 AM (IST)
Reliance Jio के ये हैं 5 बेस्ट प्लान, अलग से नहीं कराना होगा IUC रिचार्ज
Reliance Jio के ये हैं 5 बेस्ट प्लान, अलग से नहीं कराना होगा IUC रिचार्ज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखते ही अन्य टेलिकॉम कंपनियों के नाक में दम कर दिया है। कंपनी ने अपने अग्रेसिव प्रीपेड प्लान की वजह से महज तीन साल के अंदर ही 32 करोड़ से ज्यादा यूजर्स जोड़ लिए हैं। यूजर्स के मामले में Reliance Jio इस समय देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। हालांकि, 9 अक्टूबर को Reliance Jio के IUC लगाने के बाद से यूजर्स निराश हुए थे। इसके बाद कंपनी ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए ऑल-इन-प्लान्स लॉन्च किए हैं। आज हम आपको Reliance Jio के ऐसे ही 5 प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें अलग से IUC रिचार्ज नहीं कराना होगा।

loksabha election banner

Rs 349 वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज कवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है।

Rs 198 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज कवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है।

Rs 299 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3 GB डाटा मिलता है। इस प्लान में भी यूजर्स को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज कवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है।

Rs 509 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 4 GB डाटा मिलता है। इसमें भी यूजर्स को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज कवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है।

Rs 222 रुपये प्लान

इस ऑल-इन-वन प्लान को भी हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज कवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.