Move to Jagran APP

Reliance Jio लेकर आया तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स, मिलेगा 504GB डाटा का लाभ

Reliance Jio ने अपने JioPhone यूजर्स के लिए तीन नए लॉन्ग टर्म प्लान पेश किए हैं। 336 दिनों वैलिडिटी वाले इन प्लान्स के तहत यूजर्स फ्री कॉलिंग और डाटा की सु​विधा दी जा रही है। यह तीनों कंपनी के ऑल-इन-वन प्लान्स हैं और इनमें कई बेनिफिट्स मिलेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 10:25 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 10:43 AM (IST)
Reliance Jio लेकर आया तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स, मिलेगा 504GB डाटा का लाभ
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio आए दिन अपने यूजर्स को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए नए प्लान व ऑफर्स पेश करती रहती है। वहीं अब कंपनी ने अपने JioPhone यूजर्स के लिए शानदार 'ऑल-इन-वन' प्लान पेश किया है, जिसमें एक साथ तीन नए प्लान्स शामिल हैं। खास बात है कि लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ पेश किए गए इन प्लान्स में यूजर्स को 504GB डाटा की सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Reliance Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी ने JioPhone के लिए तीन नए 'ऑल-इन-वन' प्लान्स पेश किए हैं। ये तीनों सलाना प्लान हैं और इनकी वैलिडिटी 336 दिनों की है। इनकी शुरुआती कीमत 1001 रुपये है।

1001 रुपये वाला प्लान

JioPhone के लिए पेश किए गए 'ऑल-इन-वन' की शुरुआती कीमत 1001 रुपये है। इसमें यूजर्स को कुल वैलिडिटी के दौरान 49GB डाटा की सुविधा मिलेगी। यानि डेली 150MB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में डेली 100 एसएमएस की सु​विधा मिलेगी। साथ ही आप जियो से जियो नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट मिलते हैं।

1301 रुपये वाला प्लान

JioPhone के लिए 1301 रुपये का 'ऑल-इन-वन' पेश किया गया है और इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिनों की है। इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स कुल 164GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसमें डेली 500MB डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसमें डेली 100 एसएमएस और जियो से जियो नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1200 मिनट्स दिए जा रहे हैं। साथ ही जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी ऑफर में उपलब्ध है।

1501 रुपये वाला प्लान

1501 रुपये वाले प्लान में JioPhone यूजर्स कुल वैलिडिटी के दौरान 504GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसमें डेली 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। साथ ही डेली 1.5GB डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसमें जियो से जियो पर फ्री कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर 1200 मिनट्स दिए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.