Move to Jagran APP

JioFiber लेकर आया माइग्रेशन प्लान, यूजर्स को मिलेगा 50GB डाटा

JioFiber के Migration Plan में यूजर्स को 7 दिन की वैलिडिटी के तहत 50GB डाटा का लाभ मिलेगा लेकिन यह प्लान केवल उन यूजर्स के लिए है जो Preview Plan का उपयोग कर रहे हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 05:00 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 05:00 PM (IST)
JioFiber लेकर आया माइग्रेशन प्लान, यूजर्स को मिलेगा 50GB डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए Migration Plan लेकर आया है। लेकिन यह प्लान केवल उन्हीं यूजर्स के लिए है जो Preview Plan का इस्तेमाल कर रहे हैं। कंपनी अपने Preview Plan वाले JioFiber यूजर्स को Migration Plan में कन्वर्ट करने की रही है। Migration Plan के तहत यूजर्स को 7 दिनों की वैलिडिटी में 50GB डाटा का लाभ मिलेगा। डाटा की स्पीड 100 Mbps स्पीड होगी। साथ ही कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि Migration Plan की वैलिडिटी खत्म होने से पहले यूजर्स को पेड प्लान सब्सक्राइब करना होगा, अगर सब्सक्राइब नहीं किया गया है उनकी सर्विसेज बंद कर दी जाएंगी। 

loksabha election banner

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार Reliance Jio की प्लानिंग इस साल के अंत तक सभी JioFiber Preview यूजर्स को पेड प्लान में माइग्रेट करने की है और इसलिए कंपनी ने Migration Plan पेश करते हुए संकेत दिया है कि अगर यूजर्स इस प्लान में माइग्रेट नहीं करेंगे तो उनकी सभी सर्विसेज को बंद कर दिया जाएगा। यह उन सभी यूजर्स के लिए है जिन्होंने अभी तक पेड प्लान में कन्वर्ट नहीं किया है। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है ​कि यूजर्स को माइग्रेशन प्लान से शिकायत है। क्योंकि कुछ यूजर्स का कहना है कि उनके Preview Plan की वैलिटिडी डेट का समय बाकी है लेकिन उससे पहले ही Migration Plan एक्टिव कर दिया गया है। 

बता दें कि Reliance Jio ने साल 2018 में अपनी JioFiber सर्विसेज की घोषणा की थी और इसके तहत कंपनी ने Preview ऑफर के तहत यूजर्स को कई शानदार सर्विसेज उपलब्ध कराईं। वहीं कुछ समय पहले की कंपनी ने घोषणा की थी कि साल 2020 की शुरुआत से पहले JioFiber Preview प्लान को पेड प्लान में कन्वर्ट किया जाएगा। जिसके लिए कंपनी ने प्रक्रिया शुरू कर दी है ताकि अगले साल बिलिंग प्रक्रिया को आसान बनाया जा सके। JioFiber ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 699 रुपये है और इसमें यूजर्स को 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.