Move to Jagran APP

Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा है 350GB डाटा, नहीं होगी डाटा खत्म होने की टेंशन

Reliance Jio के कई ऐसे प्लान में जिनमें यूजर्स को अधिक डाटा की सुविधा मिल रही है और ऐसे में हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमें 350GB डाटा समेत कई बेनिफिट्स मिलेंग

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 04:17 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 04:24 PM (IST)
Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा है 350GB डाटा, नहीं होगी डाटा खत्म होने की टेंशन
Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा है 350GB डाटा, नहीं होगी डाटा खत्म होने की टेंशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम इंडस्ट्री में आज Reliance Jio ने यूजर्स के बीच अपनी एक मजबूत जगह बना ली है। अपने यूजर्स को बेहतरीन सुविधा मुहैया कराने के लिए कंपनी आए दिन नए प्लान बाजार में उतार रही है, जो कि टेलिकॉम इंडस्ट्री के दूसरे प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। Reliance Jio में आपको हर बजट के प्लान की सुविधा मिलेगी। साथ ही इन प्लान्स में यूजर्स को आकर्षक बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। आज हम आपको Reliance Jio के लॉन्ग टर्म प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें अधिक डाटा की सुविधा मिल रही है। साथ ही एक बार रिचार्ज कराने के बाद आपका बार-बार रिचार्ज कराने और डाटा खत्म होने की भी टेंशन नहीं होगी। 

loksabha election banner

Reliance Jio के लॉन्ग टर्म प्लान की कीमत 4,999 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 360 दिनों की है। यानि आप एक बार रिचार्ज कराने के बाद पूरे साल बेफ्रिक होकर इसका उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें इसमें 350GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही Jio से Jio नेटवर्क पर अनलिमिटे कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कुल 12,000 मिनट मिलेंगे। वहीं इस प्लान में यूजर्स डेली 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। 

फोटो साभार: Reliance Jio

प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें Jio ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। यानि Jio ऐप्स का उपयोग करने के लिए यूजर्स को अलग से किसी प्रकार का भुगतान करने की जरूरत नहीं है। Jio ऐप्स की बात करें तो इसमें Jio Chat, JioTV, JioCinema, JioMusic शामिल हैं।

बता दें कि हाल ही में जियो ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अपने सभी यूजर्स के लिए प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 3 मई तक बढ़ा दी है। यानी अगर यूजर के प्रीपेड प्लान की वैधता खत्म हो रही है तो भी मुफ्त इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगा ताकि वे अपने दोस्तों व परिवार से कनेक्ट रह सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.