Move to Jagran APP

Reliance Jio यूजर्स उठा सकते हैं 12GB तक एक्स्ट्रा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ

Reliance Jio यूजर्स 4G डाटा वाउचर का उपयोग करके 12GB तक का एक्स्ट्रा डाटा प्राप्त कर सकते है इन वाउचर्स की शुरुआती कीमत 11 रुपये है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 08:52 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 08:52 AM (IST)
Reliance Jio यूजर्स उठा सकते हैं 12GB तक एक्स्ट्रा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ
Reliance Jio यूजर्स उठा सकते हैं 12GB तक एक्स्ट्रा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio के पास अपने यूजर्स के लिए कई आकर्षक ऑफर्स और प्लान्स हैं। इनका इस्तेमाल कर यूजर्स कम कीमत में अधिक डाटा और बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। वहीं कंपनी 4G डाटा वाउचर भी ऑफर कर रही हैं। इन डाटा वाउचर्स में यूजर्स को 12GB तक का एक्स्ट्रा डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही हैं। लॉकडाउन के दौरान ऐसे प्लान यूजर्स के लिए काफी उपयोगी भी साबित हो सकते हैं। क्योंकि घर में बैठ कर पूरा टीवी और इंटरनेट के साथ ही बीत रहा है और ऐसे में यूजर्स का डाटा भी जल्दी खत्म हो रहा है। तो Reliance Jio अपने मौजूदा प्लान में अलग से वाउचर रिचार्ज करके अतिरिक्त डाटा का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं डाटा वाउचर्स की कीमत और उनमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से।

loksabha election banner

11 रुपये वाला डाटा वाउचर: यह कंपनी का सबसे सस्ता 4G डाटा वाउचर है और इसमें यूजर्स को Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 75 मिनट्स ​फ्री मिलेंगे। इस वाउचर को आप अपने मौजूद प्लान में ऐड कर सकते हैं। 

21 रुपये वाला डाटा वाउचर: इस वाउचर का आप अपने मौजूदा एक्टिव प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को 2GB डाटा भी प्राप्त होगा। साथ ही नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 200 मिनट फ्री मिलेंगे।

51 रुपये वाला डाटा वाउचर: इस डाटा वाउचर में आपको 6GB डाटा सुविधा मिलेगी जो कि आपके मौजूदा एक्टिव प्लान में हो जाएगा। वहीं नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए इस प्लान में 500 मिनट फ्री दिए जा रहे हैं। 

101 रुपये वाला डाटा वाउचर: अगर आप अधिक डाटा का उपयोग करना चाहते हैं तो अपने एक्टिव प्लान में इस वाउचर को रिचार्ज करवा सकते हैं। इसमे 4G डाटा वाउचर में आपको 12GB डाटा मिलेगा। इसमें जियो से नॉन-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट फ्री मिलेंगे। 

251 रुपये वाला प्लान: इस प्लान की बात करें तो यह 51 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 2GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। यानि 51 दिनों में यूजर्स कुल 102GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.