Move to Jagran APP

Reliance Jio लेकर आया धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को रोजाना मिलेगा 2GB फ्री डाटा

Reliance Jio द्वारा पेश किए गए इस नए ऑफर का लाभ कुछ चुनिंदा सर्किल्स और चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 07:20 AM (IST)
Reliance Jio लेकर आया धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को रोजाना मिलेगा 2GB फ्री डाटा
Reliance Jio लेकर आया धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को रोजाना मिलेगा 2GB फ्री डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर से बेहद ही खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स 2GB डेली डाटा का लाभ उठा सकते हैं और वह भी बिल्कुल फ्री। लॉकडाउन के दौरान कंपनी अभी तक कई शानदार ऑफर्स पेश कर चुकी है ताकि यूजर्स को डाटा या कॉलिंग से जुड़ी समस्या का सामना न करना पड़े। कंपनी ने अप्रैल में भी एक ऐसे ही ऑफर की पेशकश की थी, जिसमें चुनिंदा यूजर्स को 2GB डेली डाटा फ्री दिया जा रहा था। वहीं अब कंपनी ने चुनिंदा यूजर्स के लिए फ्री डाटा ऑफर पेश किया है। हालांकि स्पष्ट कर दें कि इस बारे में Reliance Jio की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

loksabha election banner

OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार Reliance Jio ने कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए 2GB डेली फ्री डाटा की पेशकश की है और इसका लाभ 5 दिनों तक उठाया जा सकता है। आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं या नहीं यह जानने के लिए आपको My Jio ऐप में जाकर चेक करना होगा। कंपनी ने इस नए ऑफर को 'Jio Data Pack' नाम दिया है और सिलेक्टेड Jio यूजर्स इसका लाभ उठा सकेंगे। 5 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स कुल 10GB फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं। 

लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि किन यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को रेंडम तरीके से ये ऑफर पेश किया जा रहा है। बता दें कि इसमें मिलने वाला डाटा आपके मौजूदा प्लान में ऐड हो जाएगा। यूजर्स My Jio App में दिए गए My Plans सेक्शन में जाकर डाटा पैक के बारे में चेक कर सकते हैं। यहां आपको डाटा पैक टाइटल के अंदर डीटेल्स नजर आएंगी। अगर आप चुनिंदा यूजर्स में शामिल हैं तो आपको मौजूदा प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के साथ एक्स्ट्रा डाटा भी ऐड होकर नजर आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.