Move to Jagran APP

टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी से पहले Reliance Jio यूजर्स के लिए लाई बेस्ट डील

Jio ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा था कि मोबाइल टैरिफ्स 40% तक बढ़ाए जाएंगे। इससे पहले ही कंपनी यूजर्स को 444 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराने की सलाह दी है जिसकी वैधता 84 दिन की है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 09:22 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 09:22 AM (IST)
टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी से पहले Reliance Jio यूजर्स के लिए लाई बेस्ट डील
टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी से पहले Reliance Jio यूजर्स के लिए लाई बेस्ट डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio के टैरिफ प्लान्स में 6 दिसंबर से बढ़ोतरी होने वाली है। ऐसे में कंपनी यूजर्स को कीमत में बढ़ोतरी होने से पहले बेस्ट प्राइस प्लान उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा था कि मोबाइल टैरिफ्स 40 फीसद तक बढ़ाए जाएंगे। इससे पहले ही कंपनी यूजर्स को 444 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराने की सलाह दे रही है जिसकी वैधता 84 दिन की है। Jio यूजर्स 444 रुपये के 4 रिचार्जेज को एडवांस में ही करा सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है।

loksabha election banner

Reliance Jio ने किया ट्वीट: कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि यूजर्स 444 रुपये के 4 रिचार्जेज एडवांस में करा सकते हैं जिससे उन्हें 336 दिन तक बिना किसी परेशानी के सर्विसेज इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगा। कंपनी ने इसे यूजर्स के लिए बेस्ट प्राइस गारंटीड बताया है। आपको बता दे कि यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैधता खत्म होने के बाद ही एक्टिवेट होंगे। देखें ट्वीट:

जानें Reliance Jio 444 रुपये के प्लान में मिलेंगे क्या बेनिफिट्स: 444 रुपये का रिचार्ज कंपनी ने All-in-One प्लान्स के तहत पेश किया था। इसमें यूजर्स को 168 जीबी डाटा दिया जाएगा। यानी प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 1000 मिनिट नॉन- जियो नंबर्स पर कॉल करने की सुविधा मिलेगी। FUP खत्म होने के बाद 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

आपको बता दें कि कंपनी ने All-in-One प्लान्स पेश किए हैं जिन्हें 300 फीसद ज्यादा बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध कराया गया है। इनमें वॉयस कॉलिंग और डाटा समेत कई ऑफर्स दिए जाएंगे। इन्हें 6 दिसंबर से लागू किया जाएगा। इससे पहले कंपनी द्वारा दिया गया यह ऑफर यूजर्स के लिए लाभदायक साबित होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.