Move to Jagran APP

ये हैं Reliance Jio के सबसे सस्ते प्लान, डेली डाटा के साथ मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स

Reliance Jio यूजर्स की सुविधा के लिए कई सस्ते और शानदार बेनिफिट्स से लैस प्रीपेड प्लान्स पेश कर चुकी हैं। यहां हम कंपनी के ऐसे ही सस्ते प्रीपेड प्लान की लिस्ट लेकर आए हैं जिनमें यूजर्स को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स मिलेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 10:08 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 10:10 AM (IST)
ये हैं Reliance Jio के सबसे सस्ते प्लान, डेली डाटा के साथ मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनियों के बीच एक कड़ी प्रतियोगिता चल रही है और ऐसे में यूजर्स के लिए बाजार में प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान के कई ऑप्शन्स उपलब्ध हैं। अगर आप प्रीपेड यूजर्स हैं तो आपको कम कीमत में ही शानदार बेनिफिट्स मिल जाएंगे। आज हम देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio के सस्ते प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जिसमें यूजर्स डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंगी की सुविधा दी जा रही है। आइए जानते हैं Reliance Jio के सस्ते प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट....

loksabha election banner

Jio का 129 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio के 129 रुपये वाले की वैलिडिटी 28 दिनों ही और इस प्लान के तहत यूजर्स को कुल 2GB डाटा की सुविधा मिलेगी। डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है। इस प्लान में यूजर्स को Jio से Jio पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स मिलेंगे।

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

Jio के 149 वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है और इस दौरान यूजर्स को डेली 1GB डाटा मिलेगा। यानि आप वैलिडिटी के दौरान कुल 24GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस भी बिल्कुल फ्री दिए जा रहे हैं। इसमें यूजर्स को Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा।

Jio का 199 रुपये वाला प्लान

इस प्लान को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसका मतलब है कि 28 दिनों में यूजर्स कुल 42GB डाटा का लाभ उठा सकेंगे। इस प्लान में यूजर्स को Jio से Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। जबकि अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स फ्री दिए जा रहे हैं। इस प्लान में 100 एसएमएस बिल्कुल फ्री मिलेंगे। साथ ही Jio ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.