Move to Jagran APP

करते हैं ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ये रिचार्ज प्लान आएंगे आपके बहुत काम

अगर आप ज्यादा इंटरनेट का उपयोग करते हैं तो आपको ऐसे प्लान की जरूरत होगी जो कि कम कीमत में अधिक डाटा की सुविधा प्रदान करते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 07:35 AM (IST)
करते हैं ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ये रिचार्ज प्लान आएंगे आपके बहुत काम
करते हैं ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ये रिचार्ज प्लान आएंगे आपके बहुत काम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप अपने स्मार्टफोन पर ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको यहां भारतीय बाजार में मौजूद कुछ खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 1 नहीं, 2 नहीं बल्कि 3GB डाटा रोजाना मिलेगा। हालांकि आपको इन रिचार्ज प्लान के लिए थोड़े ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Jio का 401 रुपए वाला प्लान

Jio का यह प्लान बेहद खास है, क्योंकि यूजर्स को इसमें 399 रुपए की कीमत वाली डिज्नी+हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा के साथ 100SMS देगी। साथ ही यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान के साथ जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन और 6GB डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है।

Jio का 349 रुपए वाला प्लान

Jio के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को इस प्लान के साथ जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 448 रुपए वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी अपने उपभोक्तों को विंक म्यूजिक, एयरटेल एक्सट्रीम और डिज्नी+हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 398 रुपए वाला प्लान

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी अपने उपभोक्तों को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन देगी।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.