Move to Jagran APP

JioMart अब WhatsApp का करेगा विस्तार, अब अधिक शहरों में उपलब्ध होगी WhatsApp सर्विस

Reliance AGM 2020 में कंपनी कई बड़ी घोषणाओं के साथ ही अपने किराना स्टोर JioMart का भी विस्तार करने की बात कही

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 05:46 PM (IST)
JioMart अब WhatsApp का करेगा विस्तार, अब अधिक शहरों में उपलब्ध होगी WhatsApp सर्विस
JioMart अब WhatsApp का करेगा विस्तार, अब अधिक शहरों में उपलब्ध होगी WhatsApp सर्विस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance AGM 2020 में कंपनी अपने शॉपिंग प्लेटफॉर्म Jio Mart को लेकर बड़ी घोषणा की। कंपनी का ​कहना है कि व्यापारियों और खरीददारों को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए JioMart अब WhatsApp के साथ मिलकर काम करेगा। वैसे बता दें कि JioMart की WhatsApp सर्विस देश के कुछ ही शहरों में उपलब्ध है। लेकिन आने वाले समय में कंपनी इसका विस्तार करेगी और इसे अधिक से अधिक शहरों तक पहुंचाया जाएगा। ताकि कस्टमर्स को बेहतर​ सर्विस मुहैया कराई जा सके। 

loksabha election banner

ईशा अंबानी ने कहा कि ​कुछ महीने पहले ही JioMart का बीटा वर्जन लॉन्च किया गया था जो​ कि 200 से अधिक शहरों में उपलब्ध है। इस प्लेटफॉर्म को किराना व्यापारियों और ग्राहकों दोनों के लिए पेश किया गया है। JioMart पर इंट्रोड्यूसरी ऑफर के तहत कस्टमर्स को पहले ऑडर पर कोविड 19 किट ऑफर की जा रही है। 

WhatsApp की मदद से बेहतर होगी JioMart

ईशा अंबानी ने यह भी कहा आने वाले दिनों में WhatsApp पर कस्टमर्स को JioMart की बेहतर सुविधा मिलने वाली है। Jio कस्टमर्स को शानदार एक्सपीरियंस देने के लिए WhatsApp पर ऑर्डर की सुविधा शुरू करने वाली है। जो कि फिलहाल केवल महाराष्ट्र में ही उपलब्ध है। इसके बाद यूजर्स WhatsApp की मदद से अपने किराने का सामाना ऑर्डर कर सकेंगे। ईशा अंबानी ने कहा कि 'JioMart और WhatsApp भारत के लाखों छोटे व्यापारियों के लिए विकास के अवसर क्रिएट करेंगे।   

JioMart अब 200 शहरों में उपलब्ध

JioMart ने अपने ग्रॉसरी बिजनेस को देश के 200 शहरों तक पहुंचा दिया है। अब यह सर्विस मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे बड़े शहरों के साथ मैसुरु, बठिंडा और देहरादून जैसे छोटे शहरों में भी उपलब्ध है। Reliance Jio के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि JioMart पर दैनिक ऑर्डर्स की संख्‍या 2,50,000 तक पहुंच चुकी है। जल्द ही  JioMart में इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फार्मा, फैशन और हेल्‍थकेयर जैसी सर्विसेज उपलब्ध कराई जाएंगी।  

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.