Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro शानदार ऑफर्स के साथ आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9 Pro को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Amazon से खरीद सकते हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा और 5020mAh बैटरी जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 08:34 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 08:34 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro शानदार ऑफर्स के साथ आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Redmi Note 9 Pro शानदार ऑफर्स के साथ आज एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 9 Pro की खरीदने के लिए यूजर्स को काफी इंतजार करना पड़ा और यही वज​ह है कि कंपनी इसकी सेल को काफी कम समय के अंतराल पर आयोजित कर रही है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने चाहते हैं तो आपको बता दें कि आज दोपहर 12 बजे यह सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दिया गया क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 5,020mAh की पावरफुल बैटरी और Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर है जो कि इसकी परफॉर्मेंस क्षमता को बेहतर बनाते हैं। 

loksabha election banner

Redmi Note 9 Pro की सेल और कीमत

Redmi Note 9 Pro आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Amazon के जरिए खरीदा जा सकता है। यह ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। 

Redmi Note 9 Pro के साथ मिलेंगे खास ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro की खरीददारी पर यूजर्स को Airtel की ओर से डबल डाटा बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स 298 रुपये और 398 रुपये वाले अनलिमिटेड पैक के साथ डबल डाटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 

Redmi Note 9 Pro के खास फीचर्स

Redmi Note 9 Pro को शानदार परफॉर्मेंस क्षमता के लिए Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स 512GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं। फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,020mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। 

Redmi Note 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का है। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और जीपीएस दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.