Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro Max पर मिल रहा है 1,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स

Redmi Note 9 Pro Max को यूजर्स बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन शानदार ऑफर्स व डिस्काउंट के साथ ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर लिस्टेड है। इसके अलावा स्मार्टफोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 09:45 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 10:07 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro Max पर मिल रहा है 1,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, जानें अन्य ऑफर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi का लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max एक बार फिर से ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। यह ऑफर ई-काॅमर्स साइट अमेजन इंडिया पर मौजूद है। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को कम कीमत और ऑफर्स के साथ खरीदने का यह शानदार मौका है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया शानदार कैमरा, पावरफुल परफाॅर्मेंस और दमदार बैटरी क्षमता है। ये सभी यूजर्स की लगभग हर उम्मीद पर खरे उतरते हैं। 

loksabha election banner

मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर्स

Amazon India पर दी गई जानकारी के साथ Redmi Note 9 Pro Max को 1,250 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन यह डिस्काउंट केवल HDFC बैंक के कार्ड पर ही उपलब्ध होगी। यानि अगर आप पेमेंट के लिए एचडीएफसी बैंक के कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको स्मार्टफोन पर सीधे 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं Redmi Note 9 Pro Max को 12 महीने की नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। जिसके बाद इसके लिए यूजर्स को मासिक 753 रुपये की ईएमआई देनी होगी। 

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा उपलब्ध है। अगर आप Redmi Note 9 Pro Max को खरीदने के लिए अपने पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर में देते हैं तो इसकी कीमत और भी कम हो जाएगी। एक्सचेंज ऑफर आपको स्मार्टफोन के माॅडल नंबर पर निर्भर करता है। 

Redmi Note  9 Pro Max की कीमत

Redmi Note 9 Pro Max की कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज माॅडल की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB स्टोेरेज माॅडल को यूजर्स 18,499 रुपये में खरीद सकते हैैं। यह स्मार्टफोन इंटरस्टैलर ब्लैक, अरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और शैंपेन गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

Redmi Note 9 Pro Max के खास फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसमें 6.67 इंच का डिस्प्ले और 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का है। वहीं इसमें यूजर्स को 5,020mAh की बैटरी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 4जी वेाएलटीई जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.