Move to Jagran APP

Redmi Note 8 Pro की LIVE इमेजेज हुईं लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखें फोन का लुक

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन के लक्स की खबरों के बीच अब फोन की लाइव इमेजेज लीक हो गई हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 07:25 PM (IST)
Redmi Note 8 Pro की LIVE इमेजेज हुईं लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखें फोन का लुक
Redmi Note 8 Pro की LIVE इमेजेज हुईं लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखें फोन का लुक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन के लक्स की खबरों के बीच अब फोन की लाइव इमेजेज लीक हो गई हैं। इस इमेज में एक लड़के को हाथ में शूटिंग के दौरान फोन पकडे हुए देखा जा सकता है। इस इमेज में आने वाले Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन का बैक पैनल दिखाई दे रहा है। ऐसा लगता है की फोन ग्रीन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी स्पॉट किया गया है। इसके बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

Xiaomishka ने दो फोटोज ट्वीट की, जो Redmi Note 8 Pro हो सकता है। दोनों ही इमेजेज में एक लड़का दिखाई दे रहा है, जिसमें उसने फोन पकड़ रखा है। इमेज में फोन का बैक पैनल दिख रहा है। फोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अनुसार, हैंडसेट में Redmi Note 7 Pro के ड्यूल कैमरा की मुकाबले अपग्रेड देखा गया है। कैमरा का प्लेसमेंट भी फोन के टॉप सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। Redmi Note 7 Pro में यह टॉप लेफ्ट में है। फिंगरप्रिंट स्कैनर की बैक पर जगह नहीं बदली है। फोन के रियर पर तीन कैमरा और फिंगरप्रिंट सेसनोर वर्टिकली दिए गए हैं। 

Redmi Note 7 Pro को Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Redmi Note 8 Pro में Redmi का Logo फोन के बॉटम में है। फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, लेकिन यह एक अनुमान ही है, क्योंकि इमेज का प्रिंट इतना साफ नहीं है की यह कन्फर्म पता लग सके। यह पहली बार है जब Redmi Note 8 Pro की Live इमेज लीक हुई हैं। कैमरा के हिसाब से फोन बेहतर अपग्रेड दिख रहा है। हालांकि, अभी फोन के बारे में इससे अधिक डिटेल्स उपलब्ध नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.