Move to Jagran APP

Redmi Note 7 की पहली सेल आज, Jio डबल डाटा बेनिफिट्स का ऐसे उठाएं लाभ

Redmi Note 7 को पिछले सप्ताह लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से आयोजित की जा रही है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 07:11 PM (IST)
Redmi Note 7 की पहली सेल आज, Jio डबल डाटा बेनिफिट्स का ऐसे उठाएं लाभ
Redmi Note 7 की पहली सेल आज, Jio डबल डाटा बेनिफिट्स का ऐसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi ने अपने ऑन डिमांड स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। Redmi Note 7 को पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका था। इसे भारत में पिछले सप्ताह लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से आयोजित की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से भी खरीद सकते हैं। जबकि, Redmi Note 7 Pro की सेल 13 मार्च को आयोजित की जाएगी। Redmi Note 7 का सीधा मुकाबला 4 मार्च को लॉन्च हुए Realme 3 से है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के कीमत, फीचर्स और लॉन्च ऑफर्स के बारे में

loksabha election banner

Redmi Note 7 के फीचर्स

Redmi Note 7 के फीचर्स की बात करें तो फोन दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में उपलब्ध है। फोन ओनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और शेफायर ब्लू कलर वेरिएंट्स के साथ आता है। फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 14एनएम प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच बैटरी दी गई है।

Redmi Note 7 की कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 7 के 3GB+32GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है जबकि 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इसपर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो रिलायंस Jio यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर के साथ कुल मिलाकर 2,400 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं कि रिलायंस Jio यूजर्स इस डबल डाटा बेनिफिट्स का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

  • डबल डाटा बेनिफिट्स का लाभ उठाने के लिए यूजर्स के पास रिलांयस Jio का प्रीपेड सिम होना चाहिए।
  • फोन में रिलायंस Jio के सिम को इंसर्ट करने के बाद 198 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा।
  • रिचार्ज करने के बाद यूजर्स को डबल डाटा वाउचर मिलेगा।
  • Jio यूजर्स इस वाउचर को माई Jio ऐप में रिडीम करना होगा। वाउचर को माई Jio ऐप में रिडीम करने के बाद यूजर्स को डबल डाटा का लाभ मिलेगा।

Realme 3 से है कड़ी टक्कर

Realme 3 के बेस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है जबकि 4GB +64GB वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। फोन की पहली सेल 12 मार्च को फ्लिपकार्ट और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित किया जाएगा। यूजर्स को 20 फीसद का Mobikwik वाउचर (2,000 रुपये तक) दिया जाएगा। साथ ही रिलायंस जियो यूजर्स को 5,300 रुपये तक का बेनिफिट्स दिया जाएगा। Realme 3 के फीचर्स जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 5 Pro, OnePlus 6T समेत कई स्मार्टफोन्स सस्ते में खरीदने का मौका

Facebook Messenger में जुड़ा डार्क मोड फीचर, जानें कैसे करें एक्टिवेट

Oppo F11 Pro हुआ भारत में लॉन्च, Vivo V15 Pro और Redmi Note 7 Pro से है कड़ी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.