Move to Jagran APP

120W मेगा फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आएगी Redmi Note 11 सीरीज़, सामने आए लीक स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 11 सीरीज 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगी| ये एक ऐसा फीचर जिसमें भारत के सबसे प्रीमियम Xiaomi स्मार्टफोन में भी नहीं है। हालांकि 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट केवल Redmi Note 11 Pro और Note 11 Pro Max वेरिएंट के लिए रिजर्व्ड होगा।

By Mohini KediaEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 04:52 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 07:04 AM (IST)
120W मेगा फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आएगी Redmi Note 11 सीरीज़, सामने आए लीक स्पेसिफिकेशंस
ये Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| इस साल की Redmi Note 10 सीरीज में कई अपग्रेड देखे गए, जिसमें AMOLED डिस्प्ले और टॉप-एंड मॉडल पर 108MP का कैमरा शामिल है। Xiaomi ने स्पष्ट किया कि Redmi Note 10 सीरीज अब केवल एक बजट पेशकश नहीं है। यह वास्तव में ज्यादातर मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन के साथ कम्पीट करता है। हालांकि, अगले साल लॉन्च होने वाले Redmi Note 11 में एक ऐसी सुविधा के साथ आने के लिए तैयार है जो फ्लैगशिप MI 11 Ultra पर भी गायब है।

loksabha election banner

120W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा Redmi Note 11

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Redmi Note 11 सीरीज 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगी - एक ऐसा फीचर जिसमें भारत के सबसे प्रीमियम Xiaomi स्मार्टफोन में भी नहीं है। हालांकि, 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट केवल Redmi Note 11 Pro और Note 11 Pro Max वेरिएंट के लिए रिजर्व्ड होगा।

अभी तक, Xiaomi Xiaomi 11T Pro और Xiaomi MIX 4 पर 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करता है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को भारत में पेश नहीं किया गया था। कैमरा निर्माता की ओर से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है कि ये डिवाइस यहां लॉन्च होंगे या नहीं। दूसरी ओर, Mi 11 अल्ट्रा, 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, लेकिन रिटेल बॉक्स के अंदर 55W फास्ट चार्जर के साथ आता है। इस बीच, Redmi Note 10 सीरीज अन्य Xiaomi स्मार्टफोन की तरह ही 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi Note 11 के लीक स्पेसिफिकेशंस

इससे पहले, Redmi Note 11 सीरीज की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थीं, जिससे संकेत मिलता है कि लाइन-अप फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ फ्रंट कैमरे के लिए होल पंच कटआउट के साथ आएगा। रियर पैनल पर भी कुछ बदलाव होंगे, जिसमें एक ज्यादा स्क्वायर-ऑफ कैमरा मॉड्यूल भी शामिल है। पावर और वॉल्यूम Keys डिवाइस के दाईं ओर हैं और सिम-ट्रे बाईं ओर स्थित है।

Redmi Note 10 सीरीज शायद इस लाइन-अप के लिए Xiaomi का सबसे महत्वाकांक्षी प्रयास था। टॉप-एंड Redmi Note 10 Pro Max 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, ग्लास बॉडी और अच्छी बैटरी लाइफ से लैस था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.