Move to Jagran APP

Redmi Note 10 सीरीज की टचस्क्रीन कर रही है परेशान, यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर की समस्या

Redmi Note 10 सीरीज को लेकर यूजर्स को कुछ समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स ने ट्विटर पर​ शिकायत करते हुए बताया है कि इस स्मार्टफोन की टचस्क्रीन काम नहीं कर रही है। यूजर्स का कहना है कि स्मार्टफोन की स्क्रीन रिस्पॉन्स करना बंद कर देती है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 07:07 AM (IST)
Redmi Note 10 सीरीज की टचस्क्रीन कर रही है परेशान, यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर की समस्या
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 10 सीरीज को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। बता दें कि Redmi Note 10 सीरीज के तहत कंपनी ने Redmi Note 10 Pro Max, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 को पेश किया था। इनकी शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। लेकिन अब यूजर्स को इसमें समस्या का सामना करना पड़ रहा है। कई यूजर्स ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शिकायत करते हुए बताया है कि Redmi Note 10 सीरीज के टचस्क्रीन में समस्या है और कई मौकों पर यह रिस्पॉन्स करना बंद कर देती है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि यह स्मार्टफोन काफी स्लो भी है। 

prime article banner

कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर शिकायत करते हुए बताया है कि Redmi Note 10 सीरीज Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 स्मार्टफोन की टचस्क्रीन में परेशानी आ रही है। यूजर्स का कहना है कि इन स्मार्टफोन की टचस्क्रीन कई बार रिस्पॉन्स करना बंद कर देती है जिससे काफी समस्या होती है। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यह भी कहा है कि Redmi Note 10 काफी स्लो है। यूजर्स का कहना है कि डिवाइस में टाइपिंग करते समय भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ये भी पढ़ें: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

एक यूजर ने Redmi Note 10 सीरीज की शिकायत करते हुए MiIndiaSupport को टैग करके ट्वीट किया है कि फोन में बार-बार आ रही समस्या को देखते हुए उन्होंने अपने फोन की बदल दिया। लेकिन नए डिवाइस में भी टच की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सर्विस सेंटर का कहना है कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए उन्हें दो महीने का इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस विषय पर कोई बयान नहीं दिया गया है। कुछ यूजर्स ने तो भी कहा है कि स्मार्टफोन की स्क्रीन फ्लिकरिंग रुक जाती है। यह समस्या उन्हें डार्क मोड में देखने को मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.