Move to Jagran APP

Redmi Note 10 में मिलेगा 108MP का कैमरा, कंपनी ने लॉन्च से पहले किया खुलासा

Redmi Note 10 सीरीज भारत में 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और अभी तक इसके कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। इस सीरीज के तहत कंपनी एक साथ तीन स्मार्टफोन Redmi Note 10 Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max को लॉन्च करेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 02:45 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 02:56 PM (IST)
Redmi Note 10 में मिलेगा 108MP का कैमरा, कंपनी ने लॉन्च से पहले किया खुलासा
यह फोटो Amazon India की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi India ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए Redmi Note 10 के कैमरा फीचर्स का खुलासा किया है। Redmi Note 10 सीरीज भारत में 4 मार्च को आधिकारिक तौर पर लॉन्च की जाएगी और इस सीरीज के तहत कंपनी एक साथ तीन नए स्मार्टफोन पेश करने वाली है। इस सीरीज में Redmi Note 10, Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन शामिल हैं। यह सीरीज एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध होगा। 

loksabha election banner

मिलेगा 108MP का कैमरा सेंसर

Redmi India ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपकमिंग Redmi Note 10 सीरीज के कैमरा के बारे में जानकारी दी है। इस पोस्ट में स्पष्ट किया है कि Redmi Note 10 सीरीज में आपको 108MP का कैमरा सेंसर मिलेगा जो कि यूजर्स शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराएगा। उम्मीद की जा रही है कि 108MP का कैमरा सेंसर इस सीरीज के टॉप मॉडल Redmi Note 10 Pro Max में देखने को मिलेगा। 

Redmi Note 10 सीरीज की लॉन्चिंग

Redmi Note 10 सीरीज 4 मार्च को आधिकारिक तौर पर लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे और यह एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स Amazon India पर उपलब्ध होगी। इसके लिए Amazon India पर एक माइक्रो साइट भी जारी की गई है जहां फोन की लॉन्च डेट के साथ ही कुछ फीचर्स की भी जानकारी मौजूद है। 

Redmi Note 10 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 10 सीरीज को लेकर अभी तक सामने आई लीक्स व टीजर के मुताबिक इसे Qualcomm Snapdragon 700 सीरीज पर पेश किया जा सकता है। इस सीरीज के तीनों स्मार्टफोन में यूजर्स को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा कंपनी यह पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि Redmi Note 10 सीरीज के फ्रंट पैनल में प्रोटेक्शन के लिए कॉ​र्निंग गोरिल्ला ग्लास की कोटिंग की जाएगी। यह सीरीज IP52 सर्टिफाइड होगी जो कि इसे डस्ट प्रूफ बनाती है। 

अन्य लीक्स के मुताबिक Redmi Note 10 में 120Hz रिफ्रेश रेट और 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जबकि Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है। इसमें 8GB रैम के साथ यूजर्स को 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वहीं Redmi Note 10 में 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.