Move to Jagran APP

Redmi k40 सीरीज के दो स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, मिलेगा लेटेस्ट Snapdragon 888 का सपोर्ट

Redmi k40 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Redmi k40 और Redmi k40 Pro को लॉन्च किया जाएगा। Redmi K40 सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन में लेटेस्ट Snapdragon 888 का सपोर्ट दिया गया है। यह Redmi K40 सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसमें SD888 का सपोर्ट दिया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 02:00 PM (IST)
Redmi k40 सीरीज के दो स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, मिलेगा लेटेस्ट Snapdragon 888 का सपोर्ट
यह Remi K40 स्मार्टफोन की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, आइएएनएस। Redmi K40 सीरीज के दो शानदार स्मार्टफोन को जल्द लॉन्चिंग होगी। Redmi प्रोडक्ट डायरेक्टर Wang Teng Thomas took ने इसका खुलासा किया है। चीनी सोशल नेटवर्क साइट Weibo फोन के बारे में जानकारी दर्ज की गई है। Redmi k40 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Redmi k40 और Redmi k40 Pro को लॉन्च किया जाएगा। Redmi K40 सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन में लेटेस्ट Snapdragon 888 का सपोर्ट दिया गया है। यह Redmi K40 सीरीज का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें SD888 का सपोर्ट दिया गया है।  

loksabha election banner

स्पेसिफिकेशन्स 

कंपनी की तरफ से फोन के Redmi k40 सीरीज के vanilla मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है। जो MediaTek चिपसेट या फिर Qualcomm Snapdragon 7 सीरीज sm7350 चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Redmi K40 Pro स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX766 सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। इसी तरह के सेंसर का इस्तेमाल Oppo Reno 5 Pro+ स्मार्टफोन में किया गया है। स्मार्टफोन मेकर की रिपोर्ट के मुताबिक Redmi K40 सीरीज को 2,999 yuan की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। यह कीमत Redmi K40 सीरीज के बेस वेरिएंट की होगी। इसके अलावा एक अन्य प्रीमियर ऑप्शन को ज्यादा रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Remi K30 Pro Zoom एडिशन स्पेसिफिकेशन्स  

एक अन्य लीक रिपोर्ट में दावा  किया गया है कि फोन को Redmi K30 Pro और Remi K30 Pro Zoom एडिशन को लॉन्च किया जा सकता है। Zoom वेरिएंट में शानदार कैमरा वर्क मिलेगा।  फोन में काफी उन्नत फ्लैट डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। पावरबैकअप के लिए 4,000mAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। वही सेल्फी और फोटोग्राफी के लिए पंचहोल डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जो कमाल के रिफ्रेश्ड के साथ आएगा। फोन में चार्जिंग के लिए USB टाइप सी चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। वही कॉलिंग और म्यूजिंक के लिए 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया  गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.