Move to Jagran APP

Redmi K20 Pro पर मिल रही है स्पेशल छूट, जानें नई कीमत

Redmi K20 Pro के 6GB की कीमत में कुछ समय के लिए कटौती की गई है और अब यह स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 08:24 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 08:24 AM (IST)
Redmi K20 Pro पर मिल रही है स्पेशल छूट, जानें नई कीमत
Redmi K20 Pro पर मिल रही है स्पेशल छूट, जानें नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi K20 Pro की कीमत को कुछ समय के लिए कम कर दिया गया है और ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह प्राइस कट केवल 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल पर ही उपलब्ध है। नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com के साथ ही Amazon India और Flipkart पर भी लिस्टेड है। Redmi K20 Pro की कीमत में किए गए प्राइस कट को लेकर कंपनी की ओर से आधिकारिक घोषणा की गई है।

prime article banner

Xiaomi India के चीफ मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए घोषणा की है कि Redmi K20 Pro की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती की गई है और यूजर्स अब इस स्मार्टफोन को 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह कीमत 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की है। इसके साथ ही ट्वीट में यह भी स्पष्ट किया गया है कि यह प्राइस कट केवल 6GB मॉडल के साथ ही उपलब्ध होगा और यह एक प्रमोशनल प्राइस कट है जिसका लाभ यूजर्स केवल 13 जुलाई तक ही उठा सकते हैं। 

Redmi K20 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi K20 Pro में 1,080x2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.39 इंच का एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

फोटोग्राफी के लिए Redmi K20 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 13MP का वाइड एंगल लेंस ​और 8MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.