Move to Jagran APP

Redmi 9 Power की लॉन्चिंग आज, 6000mAh बैटरी और 48MP रियर कैमरे के साथ आएगा फोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9 Power कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन होगा जिसे 48MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। Redmi 9 Power चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 06:48 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 06:48 AM (IST)
Redmi 9 Power की लॉन्चिंग आज, 6000mAh बैटरी और 48MP रियर कैमरे के साथ आएगा फोन, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Redmi 9 Power की प्रतीकात्मक फ़ाइल फ़ोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Redmi का अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 9 Power आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा। फोन के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे Facebook और Youtube पर देखा जा सकेगा। इसके अलावा Mi.com पर भी Redmi 9 Power के लॉन्चिंग इवेंट की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। Redmi 9 Power कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन होगा, जिसे 48MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। Redmi 9 Power चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. 

loksabha election banner

संभावित कीमत 

Redmi 9 Power स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को 10,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा सकता है। हालांकि अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर Redmi 9 Power स्मार्टफोन को कितने रैम और स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव Amazon India ई-कॉमर्स साइट पर होगी। Redmi के अपकमिंग फोन के लिए एक Xiaomi की वेबसाइट पर  एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Redmi 9 Power स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल होगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन एंड्राइड 10 के साथ MIUI 12 पर काम करेगा।  Redmi 9 Power के रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। इसके अलावा 8MP और 2MP का कैमरा दिया जाएगा। वहीं मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का अन्य कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मिलेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसे 18W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.