Move to Jagran APP

Redmi 9 Power की कीमत में हुई भारी कटौती, अब और भी कम कीमत में मिल रहा है यह स्मार्टफोन

Redmi 9 Power को अब यूजर्स और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। नई कीमत के साथ यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इसमें खास फीचर के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी दी गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 02:16 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 07:50 AM (IST)
Redmi 9 Power की कीमत में हुई भारी कटौती, अब और भी कम कीमत में मिल रहा है यह स्मार्टफोन
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले साल अपने बजट सेगमेंट के तहत Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को लाॅन्च किया था। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप, पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी समेत कई खास फीचर्स की सुविधा दी जा रही हैै। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है। नई कीमत के साथ Redmi 9 Power कंपनी की वेबसाइट और ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर लिस्ट हो गया है। 

loksabha election banner

Redmi 9 Prime की नई कीमत

Redmi 9 Prime की कीमत 500 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज माॅडल को 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 9,999 रुपये है। वहीं इस स्मार्टफोन का 4GB रैम और 128GB स्टोरेज माॅडल 10,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। Redmi 9 Power स्मार्टफोन को मैटे ब्लैक, मिंट ग्रीन, स्पेस ब्लू और सनराइज फ्लेयर कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Redmi 9 Prime के खास फीचर्स

Redmi 9 Prime स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि इसमें यूजर्स को 8MP का वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो इस स्मार्टफोन में दिए गए 8MP फ्रंट कैमरे की मदद से सेल्फी का मजा ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 5020mAh की बैटरी मिलेगी। जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। Redmi 9 Power स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलाॅक फीचर और फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.