Move to Jagran APP

Redmi 9 क्वाड रियर कैमरे के साथ 25 जून को हो सकता है लॉन्च, सामने आई कीमत और फीचर्स

Redmi 9 को लेकर सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट रेंज के तहत बाजार में उतारेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 08:57 PM (IST)
Redmi 9 क्वाड रियर कैमरे के साथ 25 जून को हो सकता है लॉन्च, सामने आई कीमत और फीचर्स
Redmi 9 क्वाड रियर कैमरे के साथ 25 जून को हो सकता है लॉन्च, सामने आई कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xioami का सब-ब्रांड Redmi मार्केट में अपनी नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Redmi 9, Redmi 9C और Redmi 9A को लॉन्च करने वाली है और पिछले दिनों इन स्मार्टफोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक का खुलासा किया गया था। वहीं अब Redmi 9 को लेकर नई जानकारी सामने आई है जिसमें बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 25 जून को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। 

loksabha election banner

Redmi 9 की कीमत

टिप्स्टर @Boby25846908 ने ट्वीट के जानकारी दी है कि Redmi 9 की कीमत $150 यानि लगभग 11,300 रुपये के आस-पास हो सकती है। साथ ही यह भी बताया गया है कि यह फोन भारत और चीन में सस्ता होगा, लेकिन इन बाजारों की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए फोन के लॉन्च तक का इंतजार करना होगा। 

Redmi 9 का डिजाइन

पिछले दिनों ही Weibo पर Redmi 9 की लाइव इमेज को शेयर किया गया था। जिसमें फोन के डिजाइन को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। सामने आई इमेज के अनुसार इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का कैमरा डिजाइन काफी हद तक Redmi K30 से मिलता-जुलता है। Redmi 9 में कैमरा सेंसर्स के बिल्कुल नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फोन ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

Redmi 9 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9 को लेकर अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को MediaTek G80 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के एक वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। जबकि दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी कैमरा, 5MP का तीसरा और 2MP का चौथा सेंसर उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.