Move to Jagran APP

Realme X7 हो सकता है सबसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme X7 को चीन में 1 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा और सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का उपयोग किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 10:38 AM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 10:38 AM (IST)
Realme X7 हो सकता है सबसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Realme X7 हो सकता है सबसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय बाजार में अपनी लो बजट सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इसके अलावा कंपनी अगले महीने भारत में अपनी एक नई सीरीज को लॉन्च करने की भी प्लानिंग कर रही है। इतना ही नहीं भारत के अलावा Realme चीन में भी 1 सितम्बर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और इस इवेंट में Realme X7  को लॉन्च किया जाएगा। Realme X7 लॉन्च से पहले ही चर्चा में बनी हुई है और अभी तक इसके कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं।

loksabha election banner

Gsmarena की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X7 का डिस्प्ले डिस्प्ले DC डिमिंग के साथ आएगा और इसकी पीक ब्राइटनेस 1200nits होगी। इससे स्पष्ट होता है कि Realme X7 सीरीज का डिस्प्ले Realme X50 Pro 5G जैसे हाई-एंड मॉडल्स की तुलना में काफी ज्यादा होगा। साथ ही इसमें यूजर्स को 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। सामने आए इन फीचर्स को देखकर कहा जा सकता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले क्वा​लिटी के साथ ही यूजर्स को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की भी सुविधा मिलेगी। बता दें कि Realme X7 सीरीज के तहत Realme X7 और Realme X7 Pro दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है।  

हाल ही में एक टिप्स्टर the_tech_guy ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र किया है। Realme X7 Pro में 6.55 इंच का फुल एचडी+ ​एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट से लैस होगा और इसमें यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा मिलेगा। 

रिपोर्ट के अनुसार Realme X7 Pro में 64MP का प्राइमरी सेंसर 8MP का सेकेंडरी सेंसर 2MP का तीसरा और 2MP का चौथा सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। एक वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.