Move to Jagran APP

Realme X50 5G आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Realme X50 5G आज चीनी मार्केट में लॉन्च होने वाला है और लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स की जानकारी लीक्स के जरिए सामने आ चुकी है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 10:29 AM (IST)
Realme X50 5G आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Realme X50 5G आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आज अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme X50 5G लॉन्च करने वाली है जो कि Snapdragon 765G प्रोसेसर से लैस होगा। हालांकि यह स्मार्टफोन फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इसे भारतीय बाजार में भी पेश करेगी। लॉन्च से पहले लीक्स व खुलासे के जरिए फोन के कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने भी लॉन्च से पहले अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोन की इमेज शेयर की थी जिसमें इसका कलर वेरिएंट और डिजाइन स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। आइए जानते है Realme X50 5G के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में।

loksabha election banner

Realme X50 5G की संभावित कीमत पर बात करें तो अभी तक सामने आई लीक्स के मुताबिक यह फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है और इसकी शुरुआती कीमत 2,199 Yuan यानि लगभग 23,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। कुछ लीक्स में यह भी जानकारी दी गई है कि कंपनी Realme X50 5G Lite Edition को भी बाजार में उतार सकती है। इसके बारे में कंपनी ने अपने Weibo अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। हालांकि इसके फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

Realme X50 5G के संभावित फीचर्स पर नजर डालें तो हाल ही में यह फोन TENAA पर स्पॉट किया गया है। फोन में 6.57 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन का साइज 163.8 x 75.8 x 8.9mm है और इसमें पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। कंपनी इस फोन को Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश करेगी। इसमें 6GB + 64GB, 8GB + 128GB और 12GB + 256GB तीन स्टोरेज वेरिएंट मौजूद होंगे।

यह फोन Android 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा, जबकि सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का और अन्य दो सेंसर 2 मेगापिक्सल के होंगे। फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का हो सकता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.