Move to Jagran APP

Realme ने अपने 5G स्मार्टफोन को किया टीज, जानें संभावित फीचर्स

Realme X50 को पिछले दिनों ही चीन में लॉन्च किया गया है। ऐसे में इसके 5G वेरिएंट को इस साल यूजर्स के लिए लॉन्च कर सकती है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 10:15 AM (IST)
Realme ने अपने 5G स्मार्टफोन को किया टीज, जानें संभावित फीचर्स
Realme ने अपने 5G स्मार्टफोन को किया टीज, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही अपने 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन के पोस्टर को कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। Realme का ये 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G हो सकता है। इस पोस्टर में “So Good” की जगह पर 5o Good पोस्ट किया है। इस पोस्ट में हालांकि, स्मार्टफोन के नाम को तो नहीं बताया गया है लेकिन पोस्टर पर 5o और X के साइन से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपने X सीरीज के तहत 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। Realme X50 को पिछले दिनों ही चीन में लॉन्च किया गया है। ऐसे में इसके 5G वेरिएंट को इस साल यूजर्स के लिए लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

Realme X50 के अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, फोन में 6.57 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दी जा सकती है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को दो RAM ऑप्शन्स 6GB और 8GB में पेश किया जा सकता है। फोन के स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसे 128GB और 256GB में पेश किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा 2x ऑप्टिकल जूम के साथ दिया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। वहीं, इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 30W की VOOC फ्लैश चार्जिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.