Move to Jagran APP

Realme X50 5G के नए टीजर में लॉन्च डेट का खुलासा, 5 जनवरी को दे सकता है दस्तक

Realme X50 5G स्मार्टफोन में ड्यूल फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है और नए टीजर के अनुसार यह चीनी मार्केट में 5 जनवरी को लॉन्च हो सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 01:09 PM (IST)
Realme X50 5G के नए टीजर में लॉन्च डेट का खुलासा, 5 जनवरी को दे सकता है दस्तक
Realme X50 5G के नए टीजर में लॉन्च डेट का खुलासा, 5 जनवरी को दे सकता है दस्तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी समय चर्चा है कि Realme एक नए स्मार्टफोन Realme X50 5G पर काम कर रही है और यह कंपनी का पहला फोन होगा जिसे 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। पहले खबर थी कि यह फोन 25 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अब कंपनी का एक नया टीजर सामने आया है जिसमें संकेत दिए गए हैं कि Realme X50 5G चीनी मार्केट में 5 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप और ड्यूल फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। 

loksabha election banner

Realme के CMO Xu Qi Chase ने एक नया टीजर जारी किया है जिसमें लिखा हुआ है कि Realme X50 के लिए केवल 20 दिन बाकी है। हालांकि इसमें डेट स्पष्ट नहीं दी गई है, लेकिन 16 दिसंबर को जारी किए इस टीजर में 20 दिन लिखे हैं और 16 दिसंबर से 20 दिन बाद 5 जनवरी है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी 5 जनवरी को इस फोन को लॉन्च कर सकती है। 

हाल ही में Realme X50 5G से जुड़ा एक टीजर सामने आया था, जिसमें जानकारी दी गई थी कि फोन में खास फीचर के तौर पर क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा ड्यूल सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है। यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि कंपनी इस फोन को Snapdragon 765G 5G चिपसेट पर पेश कर सकती है। 

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Realme X50 5G में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। फोन में पावर बैकअ​प के लिए 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। जो कि VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगा। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। एक मॉडल में 6GB + 128GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 8GB + 256GB स्टोरेेज दी जा सकती है। फोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का चौथा सेंसर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.