Move to Jagran APP

Realme X3, X3 SuperZoom और BudsQ आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइवस्ट्रीम

Realme X3 SuperZoom को पहले ही यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। भारत में कंपनी इसके बेस मॉडल को भी लॉन्च करने जा रही है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 08:48 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 07:16 AM (IST)
Realme X3, X3 SuperZoom और BudsQ आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइवस्ट्रीम
Realme X3, X3 SuperZoom और BudsQ आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइवस्ट्रीम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme अपने प्रीमियम फ्लैगशिप X3 सीरीज को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए इन दोनों स्मार्टफोन्स के कई फीचर्स रिवील किए हैं। Realme X3 SuperZoom को पहले ही यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। भारत में कंपनी इसके बेस मॉडल को भी लॉन्च करने जा रही है। दोनों ही स्मार्टफोन्स 120Hz रिफ्रेश रेट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 Plus फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ लॉन्च होंगे। साथ ही साथ ये Nightscape 4.0 मोड्स के साथ आएंगे। इस स्मार्टफोन सीरीज का लॉन्च इवेंट आज यानि 25 जून को दिन के 12:30 बजे Realme के सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

loksabha election banner

Realme के CEO माधव सेठ ने इस स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कई ट्वीट्स किए हैं जिनमें इसके फीचर्स को हाइलाइट्स किए गए हैं। Realme X3, X3 SuperZoom लिक्विड कूलिंग सिस्टम, 30W डार्ट फास्ट चार्जिंग फीचर, 120Hz डिस्प्ले और UFS 3.0 डाटा ट्रांसफर फीचर के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही कंपनी अपने एक और बजट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Realme BudsQ को भी लॉन्च करने जा रही है। इस नए Realme BudsQ के बारे में भी जानकारियां कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी की गई है। ये ब्लूटूथ 5.0 और 20 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट के साथ आएगा। इसे दो कलर ऑप्शन्स व्हाइट और ब्लैक में लॉन्च किया जा सकता है। इसके ईयरबड्स का डिजाइन कंपनी के Buds Air सीरीज से अलग होगा।

Realme X3, X3 SuperZoom संभावित फीचर्स

दोनों ही स्मार्टफोन्स एक जैसे लुक और डिजाइन फीचर्स के साथ आएंगे। दोनों ही स्मार्टफोन्स के कैमरे फीचर्स के अलावा अन्य फीचर्स एक जैसे हो सकते हैं। यूरोप में लॉन्च हुए Realme X3 SuperZoom के फीचर्स की बात करें तो ये 6.6 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले फीचर्स के साथ आ सकते हैं। इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2400 x 1080 फुल एचडी प्लस दिया जा सकता है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 फीचर दिया जा सकता है। फोन क्वालकॉम स्मैपड्रैगन 855+ SoC के साथ आ सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो दोनों ही स्मार्टफोन्स 64MP क्वाड रियर कैमरा सेट-अप और ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ आ सकते हैं। X3 SuperZoom में पेरीस्कोपिक लेंस और स्टेरी मोड्स जैसे सपोर्ट दिए जा सकते हैं, जबकि बेस वेरिएंट में ये फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे। Realme X3 सीरीज को पावर देने के लिए 4,200mAh की बैटरी और 30W की सुपर डार्ट फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन्स 6GB/8GB RAM और 128GB/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI के साथ आ सकते हैं। इसे भारत में 20 हजार से 25 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.