Move to Jagran APP

Realme X3 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Realme X3 के साथ ही कंपनी भारत में Realme X3 SuperZoom को भी लॉन्च कर सकती है और इसे लेकर कंपनी ने टीजर जारी किया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 04:50 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 04:50 PM (IST)
Realme X3 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
Realme X3 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X3 सीरीज पिछले काफी दिनों से भारतीय बाजार में चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। इनमें जानकारी दी गई थी कि कंपनी Realme X3, X3 Pro, X3 SuperZoom को भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि Realme X3 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च की जाएगी। हालांकि, अभी इसकी लॉन्च डेट की जानकारी सामने नहीं आई है। 

loksabha election banner

Realme ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Realme X3 से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंपनी ने Realme X3 के पोस्टर के साथ कमिंग सून लिखा है और इससे स्पष्ट होता है कि भारतीय यूजर्स को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वैसे बता दें कि Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया गया था। अब उम्मीद है कि ये भारत में भी दस्तक देने वाला है।  

पिछले दिनों Realme X3 सीरीज के तीनों स्मार्टफोन Google Play Console और BIS सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किए गए थे। इन स्मार्टफोन में 50W/65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और ड्यूल सेल बैटरी की सुविधा उपलब्ध होगी। हालांकि इनके अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है। 

Realme X3 SuperZoom के स्पेसिफिकेशन्स

Realme X3 SuperZoom को यूरोपियन में मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है और अगर यह भारत में लॉन्च होता है तो स्पेसिफिकेशन्स में ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिलेगा। Realme X3 SuperZoom में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्स्ल है। इसमें 120Hz रिफ्रेश्ड रेट मौजूद है। फोन को octa-core Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर पेश किया गया है।  

फोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। यूजर्स को इसी स्टोरेज पर निर्भर रहना होगा क्योंकि इसे एक्सपेंड नहीं किया जा सकता। Realme X3 SuperZoom में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जबकि 8MP का पेरिस्कोप लेंस मौजूद है जो कि 60x डिजिटल जूम के साथ आता है। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें 30W डार्ट चार्ज के साथ 4,200mAh की बैटरी दी गई है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.