Move to Jagran APP

Realme X3 सीरीज भारत में लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट पर हुई लिस्ट, 25 जून को देगी दस्तक

Realme X3 सीरीज भारत में 25 जून को लॉन्च की जाएगी और लॉन्च से पहले ये ई-कॉमर्स वेसबाइट Flipkart पर उपलब्ध होगी

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 01:03 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 01:03 PM (IST)
Realme X3 सीरीज भारत में लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट पर हुई लिस्ट, 25 जून को देगी दस्तक
Realme X3 सीरीज भारत में लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट पर हुई लिस्ट, 25 जून को देगी दस्तक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपनी अपकमिंग सीरीज Realme X3 को लेकर खुलासा किया है कि ये 25 जून को भारत में लॉन्च की जाएगी। इसके तहत कंपनी Realme X3 और Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी। बता दें कि Realme X3 को यूरोपियन मार्केट में इसी साल मई में लॉन्च किया जा चुका है और अब यह भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है। भारतीय बाजार में ये सीरीज ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगी और Flipkart ने इसका एक डेडिकेटेड पेज जारी किया है। 

loksabha election banner

Flipkart की माइक्रोसाइट पर Realme X3 सीरीज के डेडिकेटेड पेज पर Realme X3 और Realme X3 SuperZoom की लॉन्च डेट दी गई है। यह सीरीज 25 जून को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च होगी। इसके अलावा साइट पर फोन के कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। सामने आए टीजर के मुताबिक इस सीरीज में बेहतर जूमिंग क्षमता, स्टेरी मोड फीचर, नाइटस्केप 4.0 और ट्राईपॉड मोड जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। 

Realme X3 SuperZoom के स्पेसिफिकेशन्

Realme X3 SuperZoom को यूरोप में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और वहां लॉन्च किए गए मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है। इसमें 12GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। उम्मीद है कि Realme X3 को भी इसी प्रोसेसर और स्टोरेज क्षमता के साथ लॉन्च किया जाएगा।  

Realme X3 SuperZoom में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 8MP का पेरिस्कोप लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है, इसमें 32MP का प्राइमरी और 8MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,200mAh की बैटरी उपलब्ध है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.